बिग बॉस 14: ये दो कंटेस्टेंट्स हैं रुबीना की कठपुतलियां, सलमान खान ने किया खुलासा
बिग बॉस 14: ये दो कंटेस्टेंट्स हैं रुबीना की कठपुतलियां, सलमान खान ने किया खुलासा
Share:

फेमस टीवी शो बिग बॉस में फर्स्ट टाइम बतौर कपल किसी की एंट्री हुई है तो वो हैं रुबीना दिलैक तथा उनके हस्बैंड अभ‍िनव शुक्ला। शो के फर्स्ट डे से ही दोनों एक साथ दिखाई दिए हैं। हालांकि कुछ अवसर ऐसे भी रहे जहां दोनों अलग हुए किन्तु किसी बात को लेकर उनका पक्ष हमेशा एक ही रहा। पर इनसे इतर जब रुबीना की कठपुतल‍ियों की घोषणा करने की बारी आई तो अभ‍िनव नहीं बल्क‍ि दो अन्य कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए। सलमान ने जैस्मिन भसीन तथा निशांत मलकानी का नाम लिया तो सभी हैरान हो गए। 

घरवालों ने जान कुमार सानू, निशांत मलकानी, एजाज खान तथा अभ‍िनव शुक्ला का नाम लिया था। आपसी मंजूरी नहीं बनने के पश्चात् सलमान ने स्वयं ही जैस्म‍िन तथा निशांत का नाम लेते हुए उन्हें रुबीना की कठपुतल‍ियां बताया। कुछ मेंबर्स इससे मंजूर भी हुए। सलमान ने जैस्मिन तथा निशांत को कठपुतली बताने के पीछे अपना तर्क भी दिया। उन्होंने कहा कि शो में ये दो मेंबर ही हैं जो रुबीना की प्रत्येक बात पर सहमत हो जाते हैं। 

तीनों ने भी अपनी राय रखी। जैस्मिन ने कहा- 'मुझे नहीं लगता क‍ि मैं रुबीना के हाथ की कठपुतली हूं क्योंकि मैं सुनती रहती हूं, कई बार हम दोनों में सहमति नहीं भी होती है'। वहीं रुबीना ने कहा- 'हो सकता है हम दोनों की सोच बहुत मिलती हैं तथा मैं घर में सबसे अधिक सपोर्ट जैस्मिन को करती हूं। शायद इस कारण लगता है कि जैस्मिन मेरी कठपुतली है'। वहीं निशांत ने अपनी राय रखी- 'फर्स्ट डे से ही जबसे रुबीना से मेरी बात हुई है तबसे एक हेल्दी डिस्कशन के पश्चात् हम दोनों के विचार एक जैसे ही रहे हैं। कई बार उनकी बात से मैं सहमति हुआ हूँ कई बार उन्होंने मेरी बात मानी है।' इस बात को समझाते हुए सलमान ने कहा कि वे दोनों अधिकतर वक़्त रुबीना की बातों को मानते दिखाई दिए हैं। कई बार गलत बातों पर भी सहमति दी है, इसल‍िए आप दोनों उनके इशारों पर चलते हैं।

Bigg Boss 14: शहजाद को आई जैस्मिन की याद, कही ये बात

सलमान ने उड़ाया जैस्मिन का मजाक, कही ये बात

नेपोटिज्म वीकेंड का वार में सलमान लगाएंगे राहुल वैद्य की क्लास, उछाला था नेपोटिज्म का मुद्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -