'नाक' की लड़ाई ने छीन लिया चाचा का कान, हैरान कर देने वाला है मामला

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले से चाचा-भतीजे के बीच विवाद की घटना सामने आ रही है। जहां गुस्से में भतीजे ने अपने चाचा का कान ही चबा डाला। चोटिल स्थिति में चाचा को चिकित्सालय पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के पश्चात् उसे प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।   

कहा जा रहा है कि चाचा और भतीजे के बीच यह विवाद सूखी और गीली लकड़ी को लेकर हुआ। दोनों परिवार आसपास रहते हैं तथा लकड़ियां रखने की जगह एक ही है। मामूली बात नाक की लड़ाई बन गई तथा भतीजे ने गुस्से में चाचा का कान चबा डाला। इससे पहले भी दोनों घरवालों के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता रहा है। चोटिल चाचा मुनेश्वर ठाकुर ने बताया कि उसकी सूखी लकड़ी पर भतीजे ने अपनी गीली लकड़ियां रख दी थी। इस वह अपनी लकड़ियां हटाने लगे तथा भतीजे ने आकर गाली गलौच आरम्भ कर दिया। इस बहस आरम्भ हो गई तथा भतीजे उन पर हमला कर नीचे गिरा दिया और कान का टुकड़ा काट कर अपने साथ ले गया। उन्होंने इसकी शिकातय पुलिस में दर्ज कराई तथा उपचार के लिए चिकित्सालय पहुंचे।  

डॉक्टर अनील ने बताया की मरीज कटे कान के साथ आया था। उसका खून बह रहना था। कान के टुकड़े के बिना उपचार संभव नहीं था। इसलिए प्लास्टिक सर्जरी के लिए मरीज को पटना रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि इस मामले की तहकीकात की जा रही है। अपराधी के पास कटे हुए कान के हिस्से की बात कही जा रही है। तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना को अंजाम देने के पश्चात् से अपराधी फरार है, जल्दी ही उसे पकड़ लिया जाएगा। पीड़िता का उपचार चिकित्सालय में चल रहा है।

पारसी नहीं, मुस्लिम है आफताब पूनावाला, इसी समुदाय से थे मोहम्मद अली जिन्ना

प्रदेश के अनमोल ने 5 लोगों को दिया नया जीवन, अहमदाबाद में धड़केगा दिल तो इंदौर के मरीज को लगेगा लिवर

'अब 'अब्दुल' भाजपा के यहाँ पोछा लगाएगा..', मुस्लिमों के लिए ऐसा क्यों बोले आज़म खान ? 

Related News