Bard of Blood के बाद हॉरर वेब सीरीज़ पर काम करने वाले हैं किंग खान..

बॉलीवुड के किंग्स यानि शाहरुख़ खान अपनी पुरानी फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप के बाद कोई भी फिल्म नहीं चुनी है. अब खुद को हिट करने के लिए वो किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. इस समय उनका पूरा फोकस फिल्मों और वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने में है. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड (Bard of Blood) पर फोकस कर रहे हैं. लेकिन इसी के बाद अब किंग खान नेटफ्लिक्स  की हॉरर सीरीज बेताल (Betaal) पर भी पैसा लगाएंगे. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान ‘बेताल’ के को-प्रोड्यूसर होंगे. पैट्रिक ग्राहम इसके लेखक हैं और वही इसे डायरेक्ट भी करेंगे. निखिल महाजन को-डायरेक्टर होंगे. गौरव वर्मा, नेटफ्लिक्स और शाहरुख खान की कंपनी ‘रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट’ इसका निर्माण कर रही हैं. ग्राहम इससे पहले नेटफ्लिक्स पर राधिका आप्टे स्टारर सीरीज ‘घोल’ का निर्देशन कर चुके हैं. इसके बाद वो एक और वेब सीरीज़ लेकर आ रहे हैं. जानकारी के साथ ही बता दें, वेब सीरीज बेताल में ‘मुक्काबाज’ फेम विनीत कुमार सिंह और अहाना कुमरा नजर आएंगे. जल्द इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी.

‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के अलावा वह बॉबी देओल की ‘क्लास ऑफ 83’ को भी प्रोड्यूस कर चुके हैं. इसका निर्देशन अतुल सभरवाल ने किया था. इसी साल मार्च में रिलीज हुई फिल्म बदला के प्रोड्यूसर भी किंग खान ही थे. इसके साथ ही बता दें, इमरान हाशमी की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड 27 सितंबर से स्ट्रीम हो रही है. यह सीरीज बिलाल सिद्दीकी की इसी नाम से लिखी हुई किताब पर आधारित है. इस सीरीज में सात एपिसोड होंगे.  

बॉलीवुड सितारों से मिलना चाहते हैं तो मुंबई की इन जगहों पर जरूर जाएँ

Bole Chudiyan : फिल्म में देसी रैप करेंगे नवाज़, निर्देशक ने किया खुलासा

इस प्लस साइज हसीना के आगे सब मॉडल है फीकी, एक बार फिर इस हाल में दिखीं

Related News