Bole Chudiyan : फिल्म में देसी रैप करेंगे नवाज़, निर्देशक ने किया खुलासा
Bole Chudiyan : फिल्म में देसी रैप करेंगे नवाज़, निर्देशक ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्मों में अपनी अदाकारी को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं.उनकी एक्टिंग तो फिल्मों में आप जानते ही हैं. वहीं इन दिनों अभिनेता अपने वेबसीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन को लेकर भी चर्चा में हैं. इसका ट्रेलर आ चुका है और इसने फैन्स की बेताबी और ज्यादा बढ़ा दी है. आने वाले समय में नवाज बड़े पर्दे पर फिल्म ‘रात अकेली है’ और ‘बोले चूड़ियां’ में काम करते नजर आएंगे. इसी से जुडी एक शानदार जानकारी सामने आई है. 

आपको बता दें कि इस आने वाली फिल्म का निर्देशन शमस सिद्दीकी कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के बारे में बता दें, वो ये है कि लीडिंग डेली के अनुसार इस आने वाली फिल्म में नवाजुद्दीन एक गाने के लिए रैप करते हुए भी नजर आएंगे. गाने का टाइटल होगा ‘स्वैगी चूड़ियां’. गाने को लिखेंगे कुमार और इसे कंपोज करेंगे इंदर और सनी बावरा. ये पहली बार होगा कि वो अपनी फिल्म में रैप करने वाले हैं. 

जानकारी दे दें, शमस सिद्दीकी अभिनेता के भाई हैं और इस फिल्म से निर्देशन की शुरुआत करने वाले हैं. फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म की कहानी एक चूड़ी बेचने वाले के बारे में है जो बाद में खुद की चूड़ियां बनाने की फैक्ट्री खड़ी कर लेता है और अपने बिजनेस को मार्केट करने के लिए इस गाने का इस्तेमाल करता है. ऐसी ही कुछ कहानी है जिसमें तमन्ना भाटिया और नवाज़ साथ में नज़र आने वाले हैं. 

निर्देशक ने आगे बताया कि ‘शुरुआत में नवाज से जब मैंने बात की थी तो वो थोड़ा असहज दिखे थे, लेकिन बाद में उन्होंने हामी भर दी और अब तो वो इस गाने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं.’ बता दें कि इस फिल्म में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया फीमेल लीड में नजर आने वालीं हैं.

'बोले चूड़ियां' में नवाज़ के साथ काम करने पर बोली तमन्ना भाटिया

Bole Chudiyan : नवाज़ की फिल्म में हुई विलन की एंट्री, ये साउथ एक्टर आएगा नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -