इतिहास!: बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीती थी सीरीज

क्या खेल है! एक और हमिंगर जिसे बांग्लादेश जीतने में कामयाब रहा है। इस श्रृंखला में प्रगति मेजबानों के लिए उल्कापिंड रही है। इससे टी20 विश्व कप से पहले उनका आत्मविश्वास कई गुना बढ़ जाएगा। और यह खोने की आदत ऑस्ट्रेलिया ने इस साल के अंत में मेगा इवेंट के दौरान उन्हें परेशान करने के लिए वापस आ सकती है। दोनों टीमों में कुछ स्टार खिलाड़ी नहीं हैं, लेकिन इससे सीरीज की चमक कम नहीं हुई है। कुछ त्रुटिहीन क्रिकेट खेला गया है और बांग्लादेश ने श्रृंखला जीत हासिल की है। उनके क्रिकेट इतिहास में यह लाल अक्षर वाला दिन हमेशा के लिए अंकित हो जाएगा।

उस ऐतिहासिक नोट पर, बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया पर अपनी पहली श्रृंखला जीत के लिए तीसरे ट्वेंटी 20 अंतरराष्ट्रीय में 10 रन की रोमांचक जीत का नेतृत्व किया। ढाका में पांच मैचों की श्रृंखला में 3-0 की अजेय बढ़त लेने के बाद, बांग्लादेश की युवा टीम क्रिकेट में अपनी सबसे बड़ी रात में एक-दूसरे की बाहों में गिर गई। इस हफ्ते से पहले बांग्लादेश ने कभी ऑस्ट्रेलिया को टी20 में भी नहीं हराया था. यह किसी भी प्रारूप में अपने प्रशंसित विरोधियों पर उनकी पहली श्रृंखला जीत थी।

ब्रीफ स्कोर: बांग्लादेश - 131/7 20/20 ओवर आरआर: 6.55;- शाकिब अल हसन 26 (17), महमूदुल्लाह 52 (53) ऑस्ट्रेलिया - 108 20/20 ओवर आरआर: 5.40 मिशेल मार्श 51 (47), बेन मैक डर्मॉट 35 (41)

दीपक पुनिया के कोच ने हार के बाद रेफरी पर किया वॉर, टोक्यो ओलंपिक से हुए बाहर

MS धोनी के ट्विटर से हटा ब्लू टिक, जानिए क्या है वजह?

Tokyo Olympics: हॉकी में शानदार प्रदर्शन करने वाले नीलकांत शर्मा को मणिपुर सरकार देगी बड़ा इनाम

Related News