बांग्लादेश vs ऑस्ट्रेलिया 5 T20I: बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को 62 रनों दी मात

ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में सोमवार को खेले गए पांचवें और अंतिम टी20 मैच में शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन ने बांग्लादेश को ऑस्ट्रेलिया को 60 रन से हराने में मदद की। इस जीत के साथ बांग्लादेश ने पांच मैचों की सीरीज 4-1 से जीत ली। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में इसी अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। 123 रनों का पीछा करते हुए, ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही और उसने बोर्ड पर सिर्फ 53 रनों के साथ पांच विकेट खो दिए। डेनियल क्रिश्चियन (3), मैथ्यू वेड (22), मिशेल मार्श (4), बेन मैकडरमोट (17) और एलेक्स कैरी (3) सभी बल्ले से छाप छोड़ने में नाकाम रहे।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाज लड़ाई नहीं दिखा पाया और मेहमान टीम 14 ओवर के अंदर 62 रन पर ढेर हो गई। इससे पहले, नाथन एलिस और डैन क्रिश्चियन ने दो-दो विकेट लिए, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित बीस ओवरों में बांग्लादेश को 122/8 पर रोक दिया। मेजबान टीम के लिए नईम ने सर्वाधिक रन बनाए और उन्होंने एक चौके और एक छक्के की मदद से 23 रन की पारी खेली। शाकिब अल हसन एक बहुत ही बेहतरीन ऑलराउंडर हैं, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 विकेट और 1000 रन लेने वाले पहले खिलाड़ी हैं।

बांग्लादेश का कोई भी बल्लेबाज लंबे समय तक क्रीज पर टिक नहीं पाया और इसके परिणामस्वरूप मेजबान टीम का स्कोर कम हो गया। संक्षिप्त स्कोर: बांग्लादेश 122/8 (नईम 23, महमुदुल्लाह 19, नाथन एलिस 2-16); ऑस्ट्रेलिया 62 ऑल आउट (मैथ्यू वेड 22, बेन मैकडरमोट 17, शाकिब अल हसन 4-9)।

 

सोशल मीडिया पर छाया मलाइका अरोड़ा का देसी अंदाज, कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

जब 'कट्टरपंथियों' के डर से पटना हाई कोर्ट के जज ने करा लिया था अपना ट्रांसफर

क्या नीरज चोपड़ा से है रजनीकांत का कनेक्शन? रणदीप हुड्डा के ट्वीट ने किया फैंस को कंफ्यूज

Related News