क्या नीरज चोपड़ा से है रजनीकांत का कनेक्शन? रणदीप हुड्डा के ट्वीट ने किया फैंस को कंफ्यूज
क्या नीरज चोपड़ा से है रजनीकांत का कनेक्शन? रणदीप हुड्डा के ट्वीट ने किया फैंस को कंफ्यूज
Share:

टोक्यो ओलंपिक में मेडल विनर नीरज चोपड़ा हर ओर छाए हुए हैं। नीरज ने जब से स्वर्ण पर अपना कब्जा किया है, तब से उन्हीं का नाम पूरा भारत रट रहा है। स्टार्स से लेकर आम जनता तक हर कोई नीरज की प्रशंसाओं के पुल बांध रहे हैं। इसी बीच अभिनेता रणदीप हुड्डा ने तो नीरज चोपड़ा एवं रजनीकांत में तो एक सम्पर्क ही बता दिया है। रणदीप हुड्डा हिंदी फिल्मों के एक नायाब सितारें हैं। 

वही रणदीप ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। वह हर प्रकार के किरदार में हमेशा फिट भी बैठते भी हैं। इसके साथ ही रणदीप हुड्डा का नाम उन स्टार्स में शुमार है, जो किसी भी मसले पर देसी अंदाज में अपनी बात रखते हैं। सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा बहुत सक्रीय रहते हैं, वह आए दिन प्रशंसकों से कुछ ना कुछ साझा करते रहते हैं, ऐसे में हाल ही में रणदीप ने टोक्यो ओलंपिक में भारत का नाम रोशन करने वाले गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा के लिए एक स्पेशल ट्वीट किया है, जहां उन्होंने नीरज का कनेक्शन मशहूर अभिनेता रजनीकांत से बताया है।

दरअसल, हाल ही में रणदीप हुड्डा ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में रजनीकांत की एक तस्वीर दिखाई दे रही है, इस तस्वीर पर लिखा है- यदि आप नीरज, नीरज, नीरज… चिल्लाओगे तो आपको रजनी, रजनी, रजनी… सुनाए देगा। अब आप सीक्रेट समझ गए हैं। रजनीकांत प्रत्येक जगह हैं।’ जहां एक ओर रणदीप हुड्डा का ट्वीट वायरल हो रहा है, तो वहीं कुछ प्रशंसक इस कनेक्शन से कंफ्यूज हो रहे हैं। प्रशंसक अभिनेता के इस ट्वीट का मतलब ही नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर उन्होंने किसकी प्रशंसा की है। आपको बता दें कि टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत के एथलीट नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया है। 

IPL 2021: 'स्टैंड में गई गेंद से नहीं खेला जाएगा मैच', BCCI ने नियमों में किया बड़ा बदलाव

2021 ऑडी आरएस5 स्पोर्टबैक भारत में होगी लॉन्च

पूर्व एथलीट ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- आज प्रधानमंत्री करते हैं खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई हमारे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -