बीच सड़क पर अपने ही पति को माहि विज ने मारा जोरदार थप्पड़, वायरल हो रहा वीडियो

टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाली जय भानुशाली का एक टिक टॉक वीडियो खूब पसंंद किया जाा रहा है. जी हाँ, दरअसल इस वीडियो में माही अपने पति को जोरदार थप्पड़ मारती दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि एक्टर के इस वीडियो को 27.1k लोगों ने लाइक किया है और लगातार इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात भी हो रही है. जी, आप सभी ने जय को हेट स्टोरी 2, एक पहेली लीला, देसी कट्टे जैसी फिल्मों में देखा होगा.

 

आजकल जय इंटरनेट सेंसेशन बने हुए हैं और पर्दे पर एक्टिंग से लोगोंं का दिल जीतने वाले जय भानुशाली एक बेहतरीन होस्ट भी हैं. आपको याद हो उन्होंने कई डांस रियलिटी शो को होस्ट किया है लेकिन जय आजकल अपने टिक टॉक वीडियो को लेकर चर्चा में है. आप देख सकते हैं अपने इन वीडियो में ज्यादातर वो अपनी पत्नी के साथ दिखाई देते हैं और एक्टर के इन वीडियो को देखने के बाद फैंस अपनी हंसी नहीं रोक सकते हैं क्योंकि सभी शानदार होते हैं.

अब इन दिनों उनका एक टिक टॉक वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो में जय भानुशाली के साथ-साथ उनकी पत्नी माही विज भी दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है और इस वीडियो में जय माही को देखते हुए कहते हैं कि ''आप मेरी पत्नी की तरह दिखती हैं.'' यह सुनने के बाद माही उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारती हैं. जिसके बाद जय कहते हैं कि ''अरे वाह हरकते भी मिलती हैं.'' इस समय जय के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सभी इसे शेयर भी कर रहे हैं.

मौनी रॉय का बोल्ड लुक आया सामने, वायरल हुई तस्वीर

मालदीव में छुट्टियां बना रही ये अभिनेत्री, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

पारस और महिला की नजदीकियों से नाराज है आकांक्षा पुरी, फाइट में आसिम की जगह बॉयफ्रेड की निकाली गलती

Related News