अक्षरा सिंह से इस सुपरस्टार ने की शिकायत, कहा-धोखा देती है...

16 अक्टूबर को बिहार में खेसारीलाल यादव और काजल राघवाने स्टारर भोजपुरी फिल्म बालम जी लव यूं रिलीज हो गए है. फिल्म ने दो दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं अब फिल्म का एक गाना भी इनटरनेट पर धूम मचाए हुए हैं. बलम जी लव यू का गाने धोखा देती है सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल सॉन्ग में खेसारी के साथ अक्षरा सिंह नजर आ रही है. इसे Youtube पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. 

VIDEO : तड़पता रहा यह स्टार, इस हॉट एक्ट्रेस ने दिया सबसे बड़ा धोखा

फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ जानी-मानी अभिनेत्री काजल राघवानी मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा भी खूबसूरत एक्ट्रेस स्मृति एक ख़ास भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की यह फिल्म बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' की कहानी जैसी बताई जा रही हैं. तो कोई दंगल से इसकी तुलना कर रहा है. बहरहाल फिल्म काफी दमदार है. 

इस सुपरस्टार के 'नागराज' रूप से सहम उठा हर कोई, धड़ल्ले से वायरल हो रहा ट्रेलर

फिल्म में खेसारीलाल यादव पूरी तरह से देसी लुक में भैंस की सवारी भी करते नज़र आये हैं. खेसारीलाल की फ़िल्म ‘बलम जी लव यू’ को लेकर फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी काफी उत्साहित हैं. उनकी माने तो यह फ़िल्म भी उनकी सफल फिल्मो की श्रेणी में शुमार होगी. काजल और खेसरी के अलावा फिल्म में अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा और स्‍मृति सिन्‍हा ,अशोक समर्थ ,देव सिंह ,संजय महानंदा भी मुख्य भूमिका में हैं. 

यह भी पढ़ें...

कभी नहीं किया होगा किसी एक्ट्रेस ने इस तरह का गरबा, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

इस फोटो को देखते ही आगबबूला हो जाएगा यह सुपरस्टार, थानेदार से शादी करेगी आम्रपाली

हिंदुस्तान के दूल्हे और पाकिस्तान की दुल्हन ने सिनेमाघरों में लगा दी आग, टूट पड़े दर्शक

Related News