फिल्म बाला का नया गाना 'प्यार तो था' कल होगा रिलीज, फर्स्ट लुक आया सामने, यहाँ देखे

फिल्म बाला का बेसब्री से आयुष्मान खुराना के फैंस इंतजार कर रहे है. बीते दिनों उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल ने सुर्खियां बटोरी थी. इस फिल्म में वो एक गंजे लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म का एक गाना प्यार तो था रिलीज होने जा रहा है. गाने का रोमांटिक टीजर रिलीज हो गया है और ये गाना शुक्रवार यानि कल रिलीज होने वाला है.

फिल्म 'उजड़ा चमन' पहले दिन कर सकती है बंपर कमाई, इतने करोड़ कमाने का अनुमान

अगर बात करें इस गाने की तो आयुष्मान खुराना के साथ गाने में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. इससे पहले भी बाला फिल्म के गाने रिलीज हो चुके हैं और दर्शकों को काफी पसंद भी आए. फिल्म का ट्रेलर भी काफी मजेदार रहा. बाला फिल्म में आयुष्मान खुराना अपने गंजेपन से परेशान दिखाई देंगे. हर मोड़ पर उन्हें अपने गंजेपन के चलते शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है. मुश्किल तो तब खड़ी हो जाती है जब लड़कियां शादी का रिश्ते उनके सिर्फ गंजेपन के चलते ठुकरा कर चली जाती हैं. आखिरकार उनकी जिंदगी में यामी गौतम की एंट्री होती है जिन्हें पता ही नहीं होता है कि आयुष्मान गंजे हैं. खैर आगे की कहानी बेहद दिलचस्प होगी जिसके लिए फिल्म देखना होगा. 

मलाइका अरोड़ा की सेक्सी अदाओं का फैंस पर चला जादू, मदहोश जवानी के दिखे नजरें

सिनेमाघरों में फिल्म बाला 7 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं वहीं दिनेश विजान फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम के अलावा सीमा पाहवा और मनोज पाहवा नजर आएंगे.  

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी करीना कपूर, हैं बहुत खुश

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

माँ करिश्मा को छोड़ अपने पापा के पास पहुंचे बच्चे, मनाई दिवाली

 

Related News