बजरंग दल नेता को गोली मारकर हुई हत्या, शहर में मचा हंगामा

उज्जैन: बजरंग दल नेता राकू चौधरी का तरुण शर्मा ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया। घटना बुधवार दोपहर 1 बजे की है। क़त्ल के पश्चात् पूरे शहर में हंगामा मच गया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। कुछ जगहों पर तोड़फोड़ भी हुई। पुलिस ने मर्डर केस के अपराधी तरुण शर्मा को अरेस्ट कर लिया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर राकू चौधरी महिदपुर रोड गीताश्री गार्डन के समक्ष अपने दफ्तर में बैठे थे। इसी के चलते हमलावर आया तथा चौधरी को गोली मार दी। गंभीर स्थिति में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने चौधरी को मृत घोषित कर दिया। कुछ ही देर में हत्याकांड की खबर पूरे शहर में फैल गई। कई कारोबारियों ने अपनी दुकानें तक बंद कर दी।

वही हत्याकांड को लेकर पुलिस कई बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है। राकू चौधरी प्रापर्टी संबंधित कार्य भी करते थे। इसके अतिरिक्त दो वर्ष पूर्व चाकूबाजी के एक मामले में गवाह भी थे। नागदा जंक्शन संवेदनशील शहर की गिनती में आता है। यहां कुछ साल पहले हिंदूवादी संगठन के बड़े नेता भेरूलाल टांक को भी गोली मार दी गई थी। हालांकि टांक बच गए थे। उस वक़्त भी शहर में तनाव की स्थिति बनी थी। राकू चौधरी का क़त्ल तथा इसके पश्चात् शहर में फैले तनाव को देखते हुए पुलिस ने कई जगहों पर बल तैनात कर दिया है।

GF को हिल स्टेशन घुमाने के लिए बन गए लूटेरे, 3 गिरफ्तार

शख्स ने नहीं चुकाया उधार तो कर डाली हत्या

केरल पुलिस ने भाजपा नेता की हत्या के मामले में एसडीपीआई के दो और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया

Related News