इस दिन अपने तंत्र-मंत्र का पिटारा खोलेंगे सुपरस्टार रवि किशन

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन इन दिनों लगातार अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'बैरी कंगना -2’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. खबरों की माने तो रवि किशन इन दिनों फिल्म का प्रमोशन बड़े ही जोरों शोरों से कर रहें हैं. प्रमोशन के दौरान रवि किशन ने फिल्‍म की शूटिंग के दौरान महसूस किये अपने अनुभावों को साझा किया.

उन्होंने बताया कि फिल्म 'बैरी कंगना -2' में गांव, देहात, समाज, संस्‍कार, आसमान, भूत – प्रेत, ब्रह्म बाबा, आत्‍मा जैसी कई चीजे देखने को मिलेगी जो आपको बचपन की याद दिलाएगी. उन्होंने बताया कि इस तरह की कहानी सिर्फ आपने बचपन में ही सुनी होगी अब आप इस तरह की कहानियों से एक बार फिर से रूबरू होंगे जो आपको काफी पसंद आने वाली हैं.

रवि किशन ने कहा कि ‘बैरी कंगना -2’ में फिल्‍म की कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्‍यताओं पर आधारित है. लेकिन फिल्म के निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री ने इस फिल्म को एक अलग तरीके से दिखाने की कोशिश की है. फिल्म में रवि किशन के साथ शुभी शर्मा, काजल राघवनी ,उमेश सिंह और अवधेश मिश्रा मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

अभिनेत्री शुभी शर्मा फिल्म में एक ख़ास भूमिका में दिखाई देंगी जो बहुत महाशक्तिशाली रहेंगी. इस फिल्म से पहले भी शुभी शर्मा अभिनेता रवि किशन के साथ अन्य फिल्मों में काम कर चुकी है. ख़ास बात यह है कि रवि किशन की इस फिल्म में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का स्‍पेशल डांस भी है. फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. रवि किशन की यह फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. बताया जा रहा है कि ‘बैरी कंगना -2’ साल 2018 की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म है.

ये भी पढ़े

सनी देओल को टक्कर देगा भोजपुरी सिनेमा का यह सुपरस्टार

पंजाब की सबसे सेक्सी अभिनेत्री ने कराया फोटोशूट

खुद को लकी मानता हैं ये अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News