दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर

बेबी डॉल गाने से लोकप्रिय हुई सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं उनकी लोकप्रियता आजकल एक नए गाने के चलते भी बढ़ गई है जो पुष्प फिल्म का है। आप सभी को बता दें कि इन दिनों कनिका के गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते है। वहीं अब नयी जानकारी जो सामने आई है उसके मुताबिक सिंगर शादी करने वाली है।

जी हाँ, मिली जानकारी के तहत कनिका इस साल मई में एक एनआरआई-बिजनेसमैन संग सात फेरे लेने वाली है। हालांकि शादी की तारीख अभी सामने नहीं आई है। आप सभी को बता दें कि कनिका कपूर ने कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है। जी हाँ और कनिका की शादी की खबर जानकर फैंस काफी खुश होंगे इतना हमे यकीन है। एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक, सिंगर एनआरआई-बिजनेसमैन गौतम के साथ मई में शादी करने वाली है। उनकी ये दूसरी शादी होगी। आपको पता हो कनिका की पहली शादी टूट गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार कनिका कपूर और गौतम एक दूसरे को एक साल से डेट कर रहे है। वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो कपल लंदन में शादी करेंगे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कनिका कपूर ने लंदन के एक एनआरआई बिजनेसमैन से की थी, लेकिन ये रिश्ता नहीं चला औऱ दोनों ने तलाक ले लिया। इस समय कनिका के तीन बच्चे है। इंडस्ट्री में कनिका कपूर काफी ग्लैमरस सिंगर हैं और उनके लाखो फॉलोवर्स हैं।

मध्यप्रदेश में 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के लिए पुलिसकर्मियों को मिलेगा अवकाश

खिड़कियों के पास खड़े होकर प्रभास की माँ ने दिए ऐसे पोज, उड़ गए हर किसी के होश

सिंड्रेला बन अवॉर्ड शो में कृति सेनन फैलाया हुस्न का जलवा, सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए घायल

 

Related News