सपना चौधरी के बाद बाबा रामदेव को एक करोड़ का नोटिस

कुछ दिनों से मशहूर डांसर सपना चौधरी को लेकर ये चर्चा हो रही है कि, उन्हें फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' के गाने ''हट जा ताऊ पाछे नै'' के कॉपीराइट विवाद में 7 करोड़ का नोटिस भेजा गया है. अब हाल ही में खबर आई है कि, योग गुरु बाबा रामदेव के ऊपर भी गीत के बोल चुराने का आरोप लगा है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अनुमति के बिना गाने के इस्तेमाल पर यश मालवीय ने बाबा रामदेव को नोटिस भेजा है. खबरों की माने तो नोटिस में एक करोड़ रुपये हर्जाना देने की मांग की गई है. यही नहीं बल्कि, ये भी कहा गया है कि, मांगे पूरी नहीं होने पर योग गुरु बाबा रामदेव पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा. गौरतलब है कि, यश मालवीय मशहूर साहित्यकार है और उन्होंने कई फिल्मो के लिए गाने लिखे है. इसके अलावा भी बाबा रामदेव का शो ‘स्वामी रामदेव : एक संघर्ष’ मुसीबतो में फसता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि, ब्राह्मण समाज इस शो को लेकर विरोध कर रहा है.

सूत्रों के मुताबिक, 25 फरवरी को यादव समाज ने इसे लेकर एक मीटिंग बुलाई है. उनका कहना है कि, सीरियल में बाबाओं और ब्राह्मण समाज की छवि को गलत तरीके से बताया जा रहा है. शो में बाबा रामदेव के बचपन की भूमिका चाइल्ड आर्टिस्ट नमन जैन निभा रहे है और उसके बाद अभिनेता क्रांति प्रकाश झा निभाने वाले है.

ये भी पढ़े टीवी के वो स्टार्स जिनकी नहीं है कोई संतान

एक्टिंग छोड़ ये एक्ट्रेस जी रही है लग्जीरियस लाइफ

टीवी की ये सबसे हॉट एक्ट्रेस निभाएगी 56 साल की महिला का किरदार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News