रामपुर रवाना हुए आजम खान, जेल से निकलते समय हिम्मत करके बोली ये बात

एक अहम धोखाधड़ी के मामले में सांसद आजम खां, उनकी विधायक पत्नी डॉ. तजीन फात्मा तथा पुत्र पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम खां की आज रामपुर कोर्ट में पेशी है. वह इस समय सीतापुर जेल में बंद है. रामपुर के करीब तीन दर्जन से अधिक मामलों में नामजद आजम खां को परिवार सहित सीतापुर से रामपुर रवाना किया गया. पुलिस सभी को रामपुर कोर्ट में पेश करेगी. आजम खां शुक्रवार रात करवटें बदलते रहे. वहीं आज सुबह 5 बजे उन्होंने नमाज पढ़ी.

देश के पहले गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री थे मोरारजी देसाई, लेकिन पूरा नहीं कर पाए थे कार्यकाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीतापुर जेल से रामपुर जाते वक्त सपा सांसद आजम खां ने मीडिया से बातचीत करने की कोशिश की. उन्होंने सूमो का शीशा खोला तो मीडिया कर्मी आगे बढ़े लेकिन किसी को बात करने की अनुमति नहीं दी गई. आजम ने चलती सूमो से यह जरूर कहा कि हमारे साथ बहुत अमानवीय व्यवहार हुआ, जस्ट लाइक टेररिस्ट.

मात्र 8वीं पास होने के बाद भी करोड़ों के मालिक हैं ताहिर हुसैन, लगा है IB अफसर की हत्या का आरोप

सपा पार्टी से सांसद आजम खां, उनकी पत्नी डॉ. तजीन फात्मा और पुत्र अब्दुल्ला आजम खां को रामपुर भेजने में पुलिस को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. डॉ. तजीन की कमर में समस्या के मद्देनजर परिवार ने पुलिस के मिनी ट्रक से रामपुर जाने से इनकार कर दिया था.इसको लेकर जब काफी प्रयासों के बाद भी बात नहीं बनी तो आजम खां और उनकी पत्नी को एक थाने की सूमो से रामपुर भेजा गया. जेल के अंदर ही आजम खां तथा उनकी पत्नी सूमो में सवार हुए. पुत्र अब्दुल्ला आजम खां को पुलिस मिनी ट्रक से लेकर गई है. उनके रवाना होने से पहले यहां जेल परिसर में सुरक्षा के इंतजाम कड़े थे. जेल के बाहर भी बड़ी तादाद में फोर्स तैनात थी.

भारत में मनाया गया पहला प्रोटीन डे, जानिए क्यों पड़ी इस दिन की जरुरत ?

बॉलीवुड की इस हस्ती के साथ ट्विटर पर भिड़े विजेंदर सिंह

प्रयागराज में आज पहुंचेंगे पीएम मोदी, अद्भुत लोगों का करेंगे सम्मान

Related News