कोरोना ने बढ़ाई आज़म खान की मुश्किलें, अभी नहीं आ पाएंगे जेल से बाहर

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद मोहम्मद आजम खां की भी मुश्किलें कोरोना वायरस के चलते और अधिक बढ़ गई हैं. कोरोना वायरस ने आजम खां की सीतापुर जेल से बाहर निकलने के प्रयासों को बड़ा झटका दिया है. दरअसल, रामपुर ADJ-6 अदालत में आजम एंड फैमिली की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली थी. किन्तु कोरोना वायरस के कारण अदालत को 30 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है. 

आजम खान पर दर्ज शत्रु संपत्ति के मामले में सुनवाई थी. यदि 30 मार्च तक स्थिति सामान्य नहीं होती है तो आजम एंड फैमिली का जेल से बाहर निकलने की प्रतीक्षा और बढ़ सकती है. अदालत में इस दौरान बेहद आवश्यक मामलों की सुनवाई ही होगी. आपको बता दें कि रामपुर एडीजे कोर्ट में आजम खां के कई मामले विचाराधीन हैं, जिनपर सुनवाई चल रही है. ऐसे ही एक मामले में आजम खां, उनकी पत्नी तजीन फातिमा और पुत्र अब्दुल्ला आजम बीते 27 फरवरी से ही सीतापुर डिस्ट्रिक्ट जेल में कैद हैं.

रामपुर की एडीजे-6 कोर्ट ने दो जन्म प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट रखने के केस में इन तीनों की जमानत याचिका ठुकराते हुए सीतापुर जेल भेज दिया था. अदालत को यह कदम आजम एंड फैमिली की तरफ से सुनवाई के लिए लगातार अनुपस्थित रहने के कारण उठाना पड़ा. आपको बता दें कि आजम के बेटे अब्दुल्ला के पास दो जन्म प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट होने के कारण विधायकी गंवानी पड़ी थी. अब पिता और मां के साथ इसी मामले में अब्दुल्ला को जेल भी जाना पड़ा है.

कोरोना संकट के कारण इटली में फंसे भारतीयों को लाने आज रवाना होगा Air India का विमान

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर बढ़ाया हौसला, जनता को साधने में इमरान हुए फेल

बाजार के इन हालातों में निवेश का ऐसे पाए फायदा

Related News