कैंसर के बाद ऐसी हुई आयुष्मान खुराना की पत्नी की हालत, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

बीते साल बॉलीवुड में कई कलंकरों को गंभीर बीमारी हो गई थी जिसका इलाज वो अभी तक करा रहे हैं. उसी में एक हैं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप. बता दें, पिछले साल सिंतबर में ताहिरा कश्यप ने ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने अपनी तस्वीरों को शेयर कर बताया था कि वो किस कदर इस बीमारी से लड़ रही हैं. ताहिरा कई बार अपनी बीमारी को लेकर खुलकर बात करती आईं हैं. उनके इस पॉजिटिव एटिट्यूड को ना सिर्फ लोगों ने बल्कि खुद आयुष्मान खुराना ने भी सराहा था. इस दौरान उन्हें कैफ दिक्कतें भी हुई हैं लेकिन वो हारी नहीं. 

बता दें, पिछले दिनों उन्होंने अपनी इस जर्नी के बारे में बताया था. इसके अलावा ताहिरा वर्ल्ड कैंसर डे पर फोटो शेयर कर लोगों से अपना अनुभव भी शेयर किया था. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में कैंसर के दौरान झड़ रहे बालों को दिखाया है. वहीं इसके पहले उन्होंने टॉपलेस फोटो शेयर की थी जिसमें उनके ऑपरेशन का मार्क नज़र आ रहा था. हाल ही की तस्वीरों में साफ है कि कैसे कीमोथैरिपी के बाद उनके बाल झड़ते चले गए. इन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लोगों को वार्निंग मैसेज भी दिया है.

इस तस्वीर के जरिए उन्होंने कहा कि इससे पहले आप फोटो स्वाइप करें, कुछ तस्वीरें आपकी पैलेट के हिसाब से अच्छी नहीं होती है, लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि ये लोगों के विचार को बदलेगा, ऐसे में इसका भी अलग ही मजा है. ये तस्वीर उन सभी महिलाओं के लिए है जिन्हें कीमोथैरिपी के दौरान अपनी बालों को खोना पड़ता है. बता दें कि जिस तरह से ताहिरा कैंसर जैसी बीमारी से लड़कर बाहर आईं है वो लोगों के लिए एक इंस्पीरेशन है. 

पर्सनल लाइफ के बारे में बता दें, साल 2008 में आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की शादी हुई थी. दोनों के दो बच्चे है जिनका नाम विराजवीर और विरुष्का है. वर्क प्रंट की बात करें तो एक्टर बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं. इन दिनों आर्टिकल 15 की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा एक्टर ड्रीम गर्ल में भी नजर आएंगे.

क्या धमाका करने जा रहे हैं सिद्धार्थ, इस फिल्म में आएँगे नजर ?

इवेंट के दौरान शाहरुख़ ने फिर दोहराया 'छैया छैया', वायरल हुआ वीडियो

 

Related News