पिता के देहांत के बाद माँ का ख्याल रखते हुए दिखाई दिए आयुष्मान और अपारशक्ति

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का परिवार इन दिनों बहुत दर्द से गुजर रहा है। बीते माह अभिनेता के पिता पी. खुराना का देहांत हो गया था, जिससे उनके परिवार को बड़ा सदमा लग चुका है,  पिता के जाने  के उपरांत से आयुष्मान अपनी मां का पूरा ख्याल रखने का काम कर रहे है। हाल ही में मां की केयर करते का एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो फैंस का खूब दिल जीत रहा है।

खबरों का कहना है कि बीते सोमवार रात आयुष्मान खुराना को उनके परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया जा चुका है, वह अपनी मां और भाई अपारशक्ति के साथ ही दिखाई दिए थे। इस बीच भाई दोनों अपनी मां पूनम को संभालते हुए नजर आए। यह वीडियो फैंस का खूब दिल जीत रहा है और वे कमेंट कर एक्टर के इस अंदाज की तारीफ भी करते हुए दिखाई दे रहे है। 

 

इतना ही नहीं इसके पूर्व आयुष्मान खुराना ने अपने पिता के लिए भावुक पोस्ट साझा किया था और लिखा था, 'मां का ख्याल रखना है और हमेशा साथ रहना है। पिता जैसा बनने के लिए बहुत दूर जाना पड़ता है अपने पिता से। पहली बार ऐसा महसूस हो रहा है पापा बहुत दूर और बहुत करीब है हमारे। थैंक यू पापा...आपकी परवरिश, प्यार, सेंस ऑफ ह्यूमर और इतनी ब्यूटीफुल मेमोरीज के लिए।'  खबरों का कहना है कि आयुष्मान खुराना के पिता ज्योतिषाचार्य पी खुराना का निधन 19 मई 2023 को हुआ था।

हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड के कलाकारों की AI ने बनाई तस्वीर

लैंगिक समानता पर स्पीच देकर बुरी फंसी आलिया, लोगों कर दिया ट्रोल

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते ही सोशल मीडिया ट्रेंड हुआ #SWARABHASKER,फैंस दे रहे बधाई

Related News