पुलिसकर्मियों और डॉक्टर्स के साथ मारपीट करने वालों पर भड़के आयुष्मान खुराना

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि कोरोना वायरस के चलते इस समय देश के हालात नाजुक हैं. लोगों को अधिक से अधिक अपने घरों में रहने की सलाह दी जा रही है ताकि लॉकडाउन को जल्द से जल्द खत्म किया जा सके. अब तक कई मरीज बढ़ चुके हैं और इसी के कारण लॉकडाउन भी बढ़ चुका है. वहीं कोरोना जैसे मुश्किलों हालातों में खासकर स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस पर सबसे ज्यादा भार है और अब तक कई वीडियोज सोशल मीडिया के जरिए सामने आ रहे हैं, जिसमें लोगों को पुलिसकर्मियों और डॉक्टर्स के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है.

ऐसे में स्टार्स ऐसे लोगों से नारज हो रहे हैं और अब ऐसी घटनाओं पर आयुष्मान खुराना ने गुस्सा जाहिर किया है. हाल ही में आयुष्मान ने एक ट्वीट किया है कई, 'मुझे पढ़कर बहुत बुरा लगता है कि हमारी पुलिस और सिक्योरिटी के लोगों पर देश के कई हिस्सों उनपर ऐसे हमले हो रहे हैं. वो हर दिन अपनी जान की बाजी लगाकर, हमारे परिवार और हमारे दोस्तों को सुरक्षा दे रहे हैं. मैं ऐसे हमलों को कड़ी निंदा करता हूं. वह लोग अपनी जान से पहले हमारी जान की परवाह कर रहे हैं और हमें उनके इस लड़ाई को सम्मान देना चाहिए. सभी देशवाशियों को पुलिस बल का समर्थन करना चाहिए और सलामी देनी चाहिए. जय हिंद.'

इसी के साथ उनके पहले अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कर लिखा था, 'ऐसी खबरों को पढ़कर दुख हुआ जहां पर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे और कोरोना संक्रमित मरीजों की देखभाल कर रहे डॉक्टर्स के साथ भेदभावपूर्ण व्यवहार किया जा रहा है.ऐसे वक्त में सबसे जरूरी है कि हम एक दूसरे का साथ दें और एक दूसरे की मदद करें. वहीं जो लोग कोरोना के खिलाफ मैदान में हैं, उनका अपमान न करें बल्कि उनको सम्मान दें. यह एक साथ रहते हुए एक जुट रहने का वक्त है.' वहीं बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन ने बीते दिनों ही ट्वीट कर लिखा था, "ऐसी रिपोर्ट पढ़कर निराश और क्रोधित हूं कि 'पढ़े लिखे' लोग निराधार अनुमान लगा कर अपने पड़ोस में रहने वाले चिकित्सकों पर हमले कर रहे हैं. ऐसे असंवेदनशील लोग सबसे बुरे अपराधी हैं. सुरक्षित रहिए,घरों में रहिए."

घर पर सब्जियां साफ करती नजर आई बॉलीवुड की यह बोल्ड अदाकारा

बेटी के साथ पूरा समय बिता रहीं हैं नेहा धूपिया

कोरोना के बाद बदल जाएंगी फिल्मों की कहानियां: आयुष्मान खुराना

Related News