Avengers Trailer : ब्लैक पैंथर्स का साथ देने आ रहे हैं दर्जनभर सुपरहीरोज़

हॉलीवुड की सबसे मशहूर और दर्शकों की पसंदीदा सीरीज 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ये इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर है. फिल्म के पहले ट्रेलर ने तो काफी धूम मचाई थी और दर्शकों द्वारा पसंद भी किया गया था. इस बार फिल्म को और ज्यादा रोमांचित बनाने के लिए इसमें दर्जनों सुपरहीरोज को लाया गया है. 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर' में कई सारें सुपरहीरोज़ का सुपर पॉवर एक साथ देखने को मिलने वाला है.

'एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर' के इस नए और दूसरे ट्रेलर में आप देख सकते है कि इस बार विशालकाय विलेन थैनस के साथ जंग लड़ने के लिए ब्लैक पैंथर अकेला नहीं है बल्कि वो अपनी पूरी पलटन को साथ लेकर लौटे हैं. ट्रेलर में ब्लैक पैंथर्स अपने वार स्लोग्न गाते हुए ही दुश्मनों पर हमले की तैयारी करते है.

इस बार एवेंजर्स का विलेन एक सुपरविलेन है और इनका मुकाबला ब्लैक पैंथर्स अकेले ही नहीं कर सकते है. ब्लैक पैंथर्स का साथ देने के लिए सुपरहीरोज जैसे आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, स्पाइडर मैन, ब्लैक विडो, हल्क भी जंग के लिए तैयार है. सुपरहीरो और सुपरविलेन की जंग इन्फिनिटी स्टोन कप पाने के लिए हो रही है.

आपको बता दें एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर सिर्फ विदेशों ही नहीं बल्कि भारत में भी काफी प्रसिद्द है. भारत में भी एवेंजर्स और सुपर हीरो को दर्शक बहुत पसंद करते है. अब तो बस सभी को इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार है. फिल्म 'एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' भारत में 27 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ होगी.

पोस्टर में नज़र आया शार्क्स का खूंखार रूप

जैसन के दमदार लुक के साथ लॉन्च हुआ 'द मेग' का ट्रेलर

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी हैं मारपीट

 

Related News