जैसन के दमदार लुक के साथ लॉन्च हुआ 'द मेग' का ट्रेलर
जैसन के दमदार लुक के साथ लॉन्च हुआ 'द मेग' का ट्रेलर
Share:

काफी समय से ख़बरों से दूर चल रहे हॉलीवुड के महान एक्टर जैसन स्टैथम हाल ही में अपनी आगामी फिल्म का ट्रेलर लेकर आए है. उनकी इस आगामी फिल्म का नाम है 'द मेग', जिसमें जैसन का बड़ा ही दमदार लुक दिखाया गया है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 10 अगस्त को इसी साल रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म के निर्माता जॉन टर्टलटॉब है. स्टीव एल्टन के नावेल 'मेग' पर आधारित इस फिल्म को 15 करोड़ डॉलर की लागत से बनाया गया है.

इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि एक गहरे समुद्र में पनडुब्बी पर शार्क द्वारा एक बड़ा ही भयानक हमला किया जाता है. इस शार्क को पहले विलुप्त माना जाता था, लेकिन समुद्री यात्रा के दौरान इस प्रजाति का अचानक पाया जाना सभी लोगों के लिए मुश्किल बन जाता है. फिल्म की कहानी शार्क के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आती है.

 

आपको बता दें जैसन स्टैथम के साथ-साथ इस फिल्म में हॉलीवुड एक्ट्रेस रूबी रोज़, रेन विल्सन, ली बिंगबिंग, जेसिका मैकनामी जैसे और भी कई बड़े सितारे दमदार रोल प्ले करते नज़र आएंगे. देखना दिलचस्प होगा कि वॉर्नर ब्रदर्स, फ्लैगशिप एंटरटेनमेंट और डी बोनावेंचुरा पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूज की जा रही इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी हैं मारपीट

न्यूड फोटोशूट्स करवा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

बिकिनी में सबसे हॉट लगती है आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -