करोड़ों की इस कार के नए वर्जन ने भारत में दी दस्तक, नाम है एस्टन मार्टिन...

लग्जरी स्पोटर्स कारों का निर्माण करने के लिए दुनियाभर में प्रसिद्द ब्रिटिश कंपनी एस्टन मार्टिन ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में वेंटेज के नए संस्करण को पेश कर दिया है. बता दें कि कंपनी द्वारा इसकी नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत दो करोड़ 86 लाख रुपए तय की है. कार का यह नया वेरिएंट इलेक्ट्रॉनिक रिएर डिफरेंशियल से लैस है, जो इसके इलेक्ट्रॉलिक कंट्रोल सिस्टम को स्थिरता प्रदान करता है.

इसकी कीमत काफी ज्यादा है साथ हे इसके फीचर्स भी काफी दमदार हैं. इसमें चार लीटर का ट्वीन टर्बो वी8 इंजन लगा है, जो 510 पीएस की पावर और 685 एनएम टार्क उत्पन्न करने में सक्षम हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह कार महज कुछ सेकेण्ड में लंबी रफ़्तार पकड़ लेती है. बता दें कि 3.6 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ लेने में सक्षम है. इसे डीबी 11 मॉडल वाले एल्यूमिनियम प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है और इसके ग्रिल का लेआउट वोल्कन की तरह नजर आता है. 

कंपनी की दक्षिण एवं दक्षिण एशिया की बिक्री संचालन प्रमुख नैन्सी चेन ने कार लांच के मौके पर बताया कि," सात साल सात मॉडल की हमारी दूसरी शताब्दी योजना के तहत नई वेंटेज बाजार में उतारी गयी है. यह योजना कारगर साबित हुई है. उन्होंने आगे कहा कि हमने डीबी11 मॉडल के साथ अच्छी पहल की, जो कंपनी को मुनाफे में वापस लाने वाली रही है. नई वेंटेज सफलता की कहानी को आगे बढाएगी और कंपनी को नई बुलंदी पर यह पहुंचाएगी.

 

यह भी पढ़ें...

भारत में इस दिन आ सकती है YAMAHA की यह धाँसू बाइक

Kawasaki की शानदार बाइक को लेकर बड़ा खुलासा, इस दिन होगी पेश

कल दस्तक देने जा रहा है Hero का इस तरह का पहला स्कूटर

लॉन्च हुआ hero का इस तरह का पहला स्कूटर, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश...

बजाज से जुड़ी बड़ी खबर, ग्राहक जरूर पढ़ें एक बार...

Related News