असम में भीषण नाव हादसा, लगभग 80 लोग लापता, मोदी-शाह ने जताया दुःख

नई दिल्ली: पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने असम में हुई नाव दुर्घटना पर बुधवार को दुख प्रकट करते हुए कहा कि यात्रियों को बचाने की हरसंभव कोशिश की जा रही हैं. अभी तक 40 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. असम के जोरहट जिले के अधिकारी ने यह जानकारी दी है. वहीं बचाव कार्य में जुटी NDRF के टीम ने बताया बहुत लोग लापता हैं. नाव में 120 लोग सवार थे.

 

पीएम मोदी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘असम में हुए नाव हादसे से दुखी हूं. यात्रियों को बचाने के लिए हरसंभव कोशिशें की जा रही हैं. मैं सभी की सुरक्षा और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं.’ गौरतलब है कि असम के जोरहाट जिले में ब्रह्मपुत्र में निमती घाट के पास एक स्टीमर से टकराने के बाद एक नाव नदी में डूब गई. नाव में लगभग 120 यात्री मौजूद थे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को असम में हुई नौका दुर्घटना पर दुख प्रकट किया, जिसमें कई लोगों के नदी में डूबने की आशंका जताई जा रही है. उन्होंने बचाव अभियान में केंद्र सरकार की तरफ से हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया. शाह ने असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा से भी बात की. सरमा ने उन्हें पीड़ितों के बचाव के लिए उठाए गए कदमों के संबंध में जानकारी दी.

सन फार्मा ने रिवाइटल NXT . के लॉन्च के साथ न्यूट्रीशन बार सेगमेंट में किया प्रवेश

आज से लगातार 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, आज ही निपटा ले जरुरी काम

विस्फोटक मिलने के बाद घबराई नीता अंबानी, लिया ये बड़ा फैसला

Related News