बेटी की फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं अक्षय की यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन के बारे में इस समय कई लोग जानना चाहते हैं. सभी उनके इंस्टाग्राम पर देखते रहते हैं. ऐसे में भले ही एक्ट्रेस पिछले काफी वक्त से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वह अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए फैन्स के टच में बनी रहती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली असिन इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स को अपनी लॉकडाउन लाइफ की झलक देती रहती हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि उनकी जिंदगी इन दिनों अपनी बेटी के इर्द गिर्द घूम रही है.

जी दरअसल असिन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बेटी के ढेरों फोटोज हैं. आप सभी को बता दें कि असिन की बेटी का नाम आरिन है. जी दरअसल असिन की शादी साल 2016 में राहुल शर्मा के साथ हुई थी और उसके बाद से असिन बड़े पर्दे से दूर होती चली गईं. ऐसे में सोशल मीडिया पर असिन की बेटी की ढेरों क्यूट तस्वीरें हैं जिनमें वह खिलौनों से खेलती या गार्डन में मस्ती करती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि असिन के फैन्स आए दिन उनसे उनकी बेटी आरिन की तस्वीरों की डिमांड करते रहते हैं जो असिन पूरा करती हैं.

वैसे अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो असिन आखिरी बार फिल्म ऑल इज वेल में नजर आई थीं. आपको पता हो ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी और इसके बाद से असिन लाइमलाइट से दूर ही हैं. बहुत कम लोग जानते हैं असिन ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की थीं और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में जगह बनाई. वहीं उन्होंने अक्षय और सलमान जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया है.

अमित शाह पर भड़के प्रकाश राज, कहा- 'झूठ भी नहीं बोल सकते सही से'

OMG! चुपके से मोनाली ठाकुर ने की शादी, कहा- 'बहुत गाली पड़ने वाली है लोगों से'

इस मशहूर एक्ट्रेस के पास नहीं हैं पैसे, रेणुका शहाणे ने कहा- 'मेरी दोस्त की मदद करें'

Related News