बांग्लादेशी बल्लेबाज मेहमूदुल्लाह ने दिए राशिद खान की गेंदों को खेलने के टिप्स

आबूधाबी: एशिया कप 2018 के सभी मैचों में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली अफगानिस्तान की टीम में अहम रोल निभाने वाले बॉलर राशिद खान ने अपनी गेंदबाजी से सभी को आश्चर्यचकित करके रख दिया है, बीते दिन हुए पाकिस्तान से मुकाबले में लंबी जीत दर्ज करने के बाद टीम ​इंडिया के लिए अब कड़ी चुनौती मिलने वाली है। 

एशिया कप 2018 : बांग्लादेश पर भारत की जबरदस्त जीत

अगले मैच में भारत का मुकाबला अफगानिस्तान की टीम से होना है, और उससे पहले ही बांग्लादेशी बल्लेबाज महमूदुल्लाह ने भारत के लिए एक आसान रास्ता सुझाया है, दरअसल बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच हुए मैच में बांग्लादेश की टीम ने जीत दर्ज की है, और इसके बाद महमूदुल्लाह ने कहा कि अफगानिस्तान टीम की गेंदबाजी में शामिल बॉलर राशिद खान काफी अच्छी गेंदबाजी करते हैं लेकिन ऐसा नहीं कि उनकी गेंदों को खेला न जा सके। यहां बताना लाजमी है कि इस मैच में राशिद खान ने एक विकेट लिया था और इसके साथ 46 रन भी लुटाए थे। बीते दिन हुए मैच में बांग्लादेश की आधी टीम मात्र 87 रन के स्कोर पर पॉवेलियन चलती हो गई थी, लेकिन उसके बाद कायेस और महमूदुल्लाह की साझेदारी ने टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया और अंत में जीत भी दर्ज की, जानकारी के अनुसार अफगानिस्तानी गेंदबाज राशिद खान ने आईपीएल में जमकर बाहवाही लूटी थी और भारतीय बल्लेबाजों को अपनी फिरकी के जाल में फंसाया था। 

एशिया कप 2018: 'सर जडेजा' की फिरकी में उलझे बांग्लादेशी बल्लेबाज़, स्कोर 132 पर 7

हालांकि यहां हम आपको बता दें कि अफगानिस्तान की टीम इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है, लेकिन मंगलवार को होने वाले मैच में भारत के सामने अफगानी चुनौतियां रहेंगी।

फिर कप्तान बने धोनी, किया कुछ ऐसा

  खबरें और भी 

बांग्लादेशी बल्लेबाज मेहमूदुल्लाह ने बताया ​कि राशिद खान की गेंदों को कैसे खेलें

अफगानिस्तान में एक और आतंकी हमला, इस बार 3 स्कूलों को बनाया निशाना

अफगानिस्तान : आतंकवाद के खिलाफ बड़ी जीत, हक्कानी नेटवर्क के संस्थापक जलालुद्दीन की मौत

Related News