कश्मीर को लेकर केंद्र सरकार पर बरसे अशोक गहलोत, कहा- लोगों को गुमराह करने में कामयाब रही BJP

जयपुर: कश्मीर मुद्दे पर सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. जम्मू कश्मीर मामले पर गहलोत ने कहा है कि राहुल गांधी को जम्मू कश्मीर जाने पर रोकने से जुड़ी घटनाक्रम दुर्भाग्यपूर्ण है. गहलोत के इस मामले पर कहा कि होना यह चाहिए था कि केन्द्र सरकार जम्मू कश्मीर में सर्वदलीय डेलिगेशन भेजती. उन्होने कहा कि 20 दिनों से वहां क्या हो रहा है यह सबके सामने आना चाहिए. 

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर में दौरे को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक के बीच लंबा ट्विटर वॉर हो चुकी है. दरअसल राहुल गांधी ने कश्मीर जाने की इच्छा जाहिर की थी. इसके राज्यपाल मलिक ने जवाब देते हुए कहा था कि, आप जब चाहेंगे, आपके लिए हैलिकॉप्टर भेज दिया जाएगा.

इसके साथ ही अशोक गहलोत ने कहा था कि जनप्रतिनिधि नजरबंद कर दिए गए. भाजपा आम जनता को गुमराह करने में कामयाब हो गईं, किन्तु धीरे-धीरे देशवासी समझेंगे कि सच्चाई क्या है, तब ये लोग अपने आप एक्सपोज़ होंगे क्योंकि जीत हमेशा सत्य की होती है. इसके साथ ही गहलोत ने कहा है कि भाजपा कांग्रेस को बदनाम कर रही है और पूरे देश में इस तरह का माहौल बना रही है जैसे हम तो जैसे देशभक्त है ही नहीं.

पीएम मोदी ने फोन पर पूर्व वित्त मंत्री जेटली के परिजनों से की बात, परिजन बोले- दौरा रद्द ना करें प्रधानमंत्री

अरुण जेटली के निधन पर भावुक हुए पीएम मोदी, कहा- मैंने एक ऐसा दोस्त खो दिया जो....

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर सीएम योगी ने जताया शोक, कहा- ये अपूरणीय क्षति

Related News