अब 'अपना दल' ने भी एनडीए गठबंधन के समक्ष रखी मांग, चाहिए सम्मानजनक सीटें

पटना : एनडीए में शामिल अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने बोला है कि भाजपा की प्रदेश इकाई में अपना दल के कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है। आज सिद्धार्थ नगर में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास है। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को नहीं बुलाया गया। अन्य कार्यक्रमों में भी नहीं बुलाया जाता। इस विषय को लेकर नाराजगी अमित शाह से भी जताई जा चुकी है। आशीष पटेल मिर्जापुर के कैंप कार्यालय पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

सम्मान चाहते है हम 

जानकारी के मुताबिक पटेल ने बताया कि गठबंधन में सम्मान चाहते हैं। हम चाहते हैं कि हमें सम्मान मिले और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा सरकार बने। भाजपा को तीन प्रदेशों में मिली पराजय से सीख लेनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि आश्वासन के बाद भी किसी भी आयोग में अपना दल के नेताओं को जगह नहीं दी गई है।

हमें सम्मानजनक सीटें चाहिए

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में एनडीए की सहयोगी तीनों पर्टियों के नेता हताश हैं। विधायक, सांसद और मंत्री सभी नाराज हैं। कहां समस्या आ रही है इसको दूर करने के लिए केंद्रीय नेतृत्व को दखल देना चाहिए और कोशिश करनी चाहिए कि समस्याएं जल्दी हल हों, नहीं तो एनडीए को सबसे ज्यादा नुकसान उत्तर प्रदेश में होगा। यूपी में सीट बटबांरे को लेकर कहा हमारी ताकत बढ़ी है इसलिए सम्मानजनक सीटें चाहिए।

मध्यप्रदेश: सपा विधायक को मंत्री न बनाने पर भड़के अखिलेश, कहा कांग्रेस को यूपी में देखेंगे

मध्यप्रदेश : कमलनाथ की टीम में विधायक को नहीं मिली जगह, भड़के समर्थकों ने चक्का जाम कर लगाई आग

185 करोड़ की लागत से तैयार होगा एसडीआरएफ का नया प्रशिक्षण केंद्र

Related News