'राहुल गांधी में दम नहीं है...', कांग्रेस पर ओवैसी का बड़ा हमला, जमकर सुनाई खरी-खरी

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित पार्टी के कई बड़े नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस द्वारा ओवैसी की पार्टी को भाजपा की बी टीम बताए जाने पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने कहा कि, 'हमें भाजपा की बी टीम कहने वालों को मैं खुलेआम चुनौती देता हूं कि वो मेरे साथ बहस में शामिल हों, मेरा दावा है कि वो 6 मिनट भी मेरे सामने टिक नहीं सकेंगे.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, जयराम रमेश और दिग्विजय सिंह पर को आड़े हाथों लेते हुए ओवैसी ने कहा कि, 'कांग्रेस और उसके नेता अहंकार में डूबे हुए हैं. अल्लाह करे कि राहुल इन्हीं नेताओं के साथ रहें. गालिब का एक शेर है- हुए तुम दोस्त जिनके, दुश्मन आसमां क्यों हुए.' ओवैसी ने कहा कि, 'जयराम हों या दिग्विजय हों मुझे भाजपा की बी टीम बताने वालों को मैं खुलेआम चुनौती देता हूं, टीवी पर आकर इस मसले पर मेरे साथ डिबेट कर लें, 6 मिनट में छोड़कर भाग जाएंगे.'

AIMIM चीफ ने आगे कहा कि, 'दिग्विजय सिंह अब कोई मेरे चचाजान नहीं हैं, हम इन जैसों को चचा नहीं, बल्कि मामू बनाते हैं. कोई चचा नहीं हैं. कौन चचा है, इनकी हमको फिक्र नहीं.' ओवैसी ने कहा कि, 'अल्लाह से दुआ करता हूं कि राहुल गांधी के आस-पास ऐसे ही लोग रहें तो विपक्ष को कुछ करने की आवश्यकता ही नहीं पड़ेगी.' उन्होंने कहा कि ईमानदारी से ये लोग इस पर नहीं सोचते कि, कांग्रेस निरंतर किस वजह से हार रही है. कांग्रेस का नेतृत्व यानी राहुल में दम नहीं है, इसीलिए मोदी लगातार दो बार चुनाव जीत गए. क्योंकि, राहुल गांधी ऐसे लोगों से घिरे ही रहेंगे तो यकीन मानिए यही हाल बना रहेगा कांग्रेस का, जो आज है. 

'किसी दबाव में नहीं है मोदी सरकार...', आखिर क्यों हरदीप पुरी ने दिया ये बयान?

सरेआम सपा नेता समेत 3 की हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

विशाल प्रभात फैरी का आयोजन, प्रभारी मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

Related News