CAA को लेकर मुखर हुए ओवैसी, मुसलमानों को लेकर कह डाली बड़ी बात

हैदराबाद: पूरे देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर आए हैं। जगह जगह इसके विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं। इस क्रम में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी शामिल होते हुए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने CAA को मुसलमान विरोधी करार देते हुए इससे धार्मिक अल्पसंख्यक शब्द हटाने की मांग की।

ओवैसी ने शनिवार को दारुस्सलाम में आयोजित किए गए विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेते हुए लोगों से आग्रह किया कि यदि वे एनआरसी और सीएए के खिलाफ हैं तो अपने घर के बाहर देश का झंडा तिरंगा लहराएं। इससे भाजपा को एक संदेश जाएगा कि उन्होंने एक गलत और काला कानून बना दिया है। उन्होंने कहा है कि हमारे घरों पर तिरंगा होना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और भाजपा के लिए संदेश होगा कि महात्मा गांधी और अंबेडकर का संदेश और संविधान अभी भी जिंदा है। ये मुसलमानों की लड़ाई नहीं है ये देश को बचाने की जंग है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि हर मुस्लिम आतंकवादी नहीं होता, मुसलमान वो हैं जिन्होंने भारत के निर्माण में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह हमें गद्दार कहते हैं, किन्तु बता दूं कि मैं जन्म से ही भारतीय हूं। आजादी के 70 वर्षों बाद आप हमारे ऊपर सवाल उठा रहे हैं। मैं मोदी के समर्थकों को चेतावनी देता हूं कि उन्हें भी लाइन में लगना होगा।

ZERO बैलेंस पर खुलवाएं SBI में अकाउंट, नहीं रहेगी बैलेंस मेन्टेन रखने की झंझट

CAA Protest: CM येदियुरप्पा निकले मंगलुरू के दौरे पर, आज करेंगे बैठक अधिकारियों के साथ

इस खिलाड़ी ने आठवीं कक्षा से थामी राइफल, फिर लगाती रहीं गोल्ड पर निशाना

Related News