अपने पालतू कुत्ते के साथ मस्ती करते नजर आए अरुण विजय

अभिनेता अरुण विजय का पालतू जानवरों के लिए प्यार जगजाहिर है और स्टार अभिनेता अक्सर अपने पालतू जानवरों के साथ तस्वीरें अपने सोशल नेटवर्किंग पेज पर साझा करते हैं। ऐसा लगता है कि 'येन्नई अरिंधल' अभिनेता कोरोना महामारी के कारण इस लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार और पालतू जानवरों के साथ काफी समय बिता रहे हैं। 

अरुण विजय के पास रुद्र, एक ग्रेट डेन और चॉकी, एक शिह त्ज़ु-कॉकर स्पैनियल क्रॉस है। अरुण विजय ने उनका और उनके बेटे अर्णव का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे अपने पालतू कुत्ते रुद्र को उनके घर की छत पर प्रशिक्षण दे रहे हैं। ऐसा लगता है कि अरुण विजय और उनके बेटे अर्णव दोनों ही रुद्र को मज़ेदार प्रशिक्षण दे रहे हैं। हमारे साथ पहले के एक साक्षात्कार में, अरुण विजय ने खुलासा किया था कि उन्होंने मणिरत्नम द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म 'चक्का चिवंता वनम' के बाद रुद्र को गोद लिया था। 

फिल्म में मेरे परिचय दृश्य में, यह बड़ा कुत्ता है जो मेरे साथ स्क्रीन स्पेस साझा करता है। मुझे इसका बहुत शौक था। मुझे हमेशा दक्षिण भारतीय नस्ल कन्नी या चिप्पीपराई चाहिए थी, लेकिन आखिरकार, मैंने रुद्र को अपनाया। उसने जब वह मुझे देखता है तो बस मुझे नीचे धकेल देता है और हमारे बीच छोटी-छोटी लड़ाइयाँ भी होती हैं, उन्होंने हँसते हुए कहा। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अरुण विजय की किटी में 'अग्नि सिरागुगल', 'बॉक्सर' जैसी दिलचस्प फिल्मों की कतार है। 

जानिए जीरो शैडो डे पर क्या है वैज्ञानिकों का कहना

'राउडी बेबी' से रिप्लेस हुए धनुष! साई पल्लवी संग जमकर थिरके मशहूर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर

बड़ी खबर! करोड़ों में बिके 'RRR' के पोस्ट रिलीज डिजिटल और सैटेलाइट अधिकार, रकम जानकर दंग रह जाएंगे फैंस

Related News