इस आर्टिस्ट के हाथों में है जादू, आम तस्वीरों को बना देता है ख़ास

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जो आर्ट के माध्यम से कुछ ऐसा कर जाते हैं कि देखने वाले देखते ही रह जाए. जी हाँ, ऐसे में आम लोगों को किसी आर्ट का हिस्सा बनते हमने कितनी बार देखा है? आप सभी ने देखा होगा काफ़ी 'सैड फ़ोटोग्राफ़ी' कैटगरी में या 'दर्द और तकलीफ़' दिखाने के इरादे से. आज के समय में पेंटिंग और प्रतिमाएं तो कम ही दिखाई देती हैं और आम लोगों को आर्ट में जगह कम ही मिलती है. वैसे आज हम बात कर रहे हैं Graphic Artist करन आचार्य की जो कुछ अलग कर रहे हैं. यह बेंगलुरु में रहते हैं.

वह ग्राफ़िक्स द्वारा आम लोगों को बेहद ख़ास रंग-रूप दे रहे हैं और उन्हें देखने वालों के होश उड़े हुए हैं.. अब हाल ही में आचार्य ने एक ग़रीब परिवार को कृष्ण के परिवार में बदल दिया था और उनकी प्रशंसा देश में ही नहीं दुनिया में भी हुई. जी हाँ, इस समय पूरी दुनिया में लोग उनकी तस्वीरों को देख देख कर उनकी तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं. वैसे आपको याद हो तो राजा रवि वर्मा भी थे जो आम स्त्रियों को देवी रूप में पेंट करते थे. उस समय उन्हें समाज की उलाहना और बहिष्कार झेलना पड़ा था लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब दुनिया मॉर्डन हो सकती है वहीं कई आर्टिस्ट हैं जो अपनी आर्ट से सभी का दिल जीत रहे हैं.

इसी लिस्ट में करन आचार्य भी शामिल हो गए हैं. आज हम आपको दिखाने जा आरहे हैं उनका आर्ट जो आपके दिल को बेकाबू कर देगा और आप बार बार उनके आर्ट को देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

मात्र 6 मिनिट में नीलाम हुआ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का चश्मा, बिका इतने करोड़ में

छोटे से चूहे ने कार शोरूम को कर दिया आग के हवाले, किया एक करोड़ का नुकसान

कोरोना होने पर ये दुकानदार देगा 50,000, करना होगा ऐसा काम

Related News