'लोगों को कहां से पता चला...', ऋतिक की एक्स-वाइफ संग शादी पर बोले बॉयफ्रेंड!

बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन खान को लेकर इन दिनों कई तरह की खबरें आ रहीं हैं। जी दरअसल सुजैन इस समय अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं हालाँकि सुजैन-अर्सलान ने कभी अपने रिलेशनशिप को खुलकर स्वीकार नहीं किया। वहीं दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। इन सभी के बीच बीते दिन खबर आई थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। अब इन चर्चाओं पर अर्सलान गोनी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

जी दरअसल अर्सलान से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा- 'मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता है। मुझे नहीं पता कि इस बारे में किसने बात की है और उन लोगों को कहां से पता चला लेकिन मैं भी जानना चाहता हूं कि ये फैसला किसने लिया, कब लिया।' इसके अलावा उन्होंने कहा- 'मुझे अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद ही नहीं है, अपने दोस्तों के साथ भी नहीं। मैं ऐसा ही हूं। मेरी जिंदगी को लेकर काफी बाते होती हैं। मेरी पर्सनल लाइफ अच्छी चल रही है और प्रोफेशनल भी। मैं कोई दिखावा नहीं करना चाहता। मैं उनके साथ आउटिंग्स पर जाता हूं, मैं ऐसा भी नहीं करूंगा कि अलग-अलग जाऊं।मैं कभी-कभी कमेंट्स पढ़ता हूं तो अच्छा लगता है कि कोई हमारे लिए नफरत नहीं उगल रहा।'

हालाँकि अपनी इस बातचीत में अर्सलान गोनी ने न तो इंकार किया है और न ही हां कहा। वैसे अब शादी जब होगी तब सभी को पता चलना ही है लेकिन सभी को इंतज़ार करना होगा।

सलमान से हो गई शहनाज की लड़ाई!, एक्ट्रेस बोली- 'कुछ हफ्तों से...'

मस्तीभरे अंदाज में अनन्या पांडे ने करवाया फोटोशूट, फैंस को कर रहीं मदहोश

Related News