सलमान से हो गई शहनाज की लड़ाई!, एक्ट्रेस बोली- 'कुछ हफ्तों से...'
सलमान से हो गई शहनाज की लड़ाई!, एक्ट्रेस बोली- 'कुछ हफ्तों से...'
Share:

इंडस्ट्री में अपनी अदाओं के लिए सुपरहिट होने वाली शहनाज गिल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। जी दरअसल बीते दिनों यह सुनने में आया था उन्हें उनकी हिंदी डेब्यू फिल्म से बाहर कर दिया गया है। केवल यही नहीं बल्कि शहनाज गिल और सलमान खान के बीच अनबन की अटकलें सुनने को मिलीं। इसके अलावा शहनाज के सलमान खान को इंस्टा पर अनफॉलो करने की बात भी सामने आई। अब इन सभी के बीच शहनाज गिल खुलकर सामने आईं हैं। जी दरअसल शहनाज को इन सभी अटकलों को सुनकर हंसी आ रही है और इस बारे में खुद उन्होंने खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट में लिखा- 'LOL! पिछले कुछ हफ्तों से ये अफवाहें मेरे रोजाना का एंटरटेनमेंट बन रही हैं। मैं इंतजार नहीं कर पा रही कि लोग मेरी फिल्म देखें और यकीनन मुझे भी इस फिल्म में।'

वैसे शहनाज गिल के इस जवाब से साफ है कि वो अपनी बॉलीवुड डेब्यू मूवी भाईजान से बाहर नहीं हुई हैं। जी हाँ और वह फिल्म का पूरी तरह से हिस्सा हैं। वहीं उनके फिल्म से बाहर निकलने की सभी बातें महज अफवाह है। फिलहाल शहनाज गिल के रिएक्शन के बाद उनके फैंस को तसल्ली मिली गई है क्योंकि वे भी शहनाज गिल को लेकर आई खबर से शॉक्ड थे।

आपको बता दें कि शहनाज गिल फिल्म भाईजान से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। अभी तक इस फिल्म का हिस्सा होने की बात शहनाज ने ऑफिशियली कंफर्म नहीं की है और ना ही सलमान खान ने। हालाँकि शहनाज के हालिया जवाब ने इशारों इशारों में काफी कुछ कह दिया है। बीते दिनों शहनाज की तस्वीर भी सामने आई थी। जिसमें वे फिल्म भाईजान के सेट पर गजरा लगाए दिखी थीं। वहीं कभी ईद कभी दिवाली के अलावा भी शहनाज के पास एक अन्य फिल्म है।

मस्तीभरे अंदाज में अनन्या पांडे ने करवाया फोटोशूट, फैंस को कर रहीं मदहोश

सुपरहिट फिल्म देकर फ्लॉप होते गए विवेक मुशरान, बदल गया है पूरा लुक

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर को लेकर इस अभिनेता ने कह डाली चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -