अर्जुन कपूर ने बहन को इमोशनल अंदाज़ में किया विश, कहा- तुम मेरी दुनिया हो...

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों सिंगापुर में हैं. दरअसल वहां पर अर्जुन अपने परिवारवालों के साथ वक्त बिता रहे हैं. वहां पर अर्जुन ने अपनी छोटी बहन अंशुला का बर्थडे सेलिब्रेट किया और साथ ही वो न्यू ईयर सेलिब्रेट करने भी पहुंचे हैं. हाल ही में अर्जुन ने बहन अंशुला के जन्मदिन पर एक फोटो शेयर की और साथ में उनके लिए बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अर्जुन अपने पिता और सभी बहनों के साथ नजर आ रहे हैं. वो सभी के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं. अर्जुन ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'हैपी बर्थडे अंश, आप मेरा एक्सटेंशन हैं और मेरा सबसे अच्छा पार्ट हैं. आप मेरे लिए मेरी दुनिया हैं.' इसके साथ अर्जुन ने बेस्ट सिस्टर का हैश टैग भी लगाया है. फोटो में अर्जुन, फैमिली के साथ एंजॉय करते हुए दिख रहे हैं.

वही अंशुला ने भी अपनी बहनों के साथ फोटोज शेयर की थी. आपको बता दें बोनी कपूर की पत्नी श्रीदेवी के निधन के बाद वे अक्सर बच्चों के साथ समय बिताते नजर आते हैं. इसके साथ ही अर्जुन और अंशुला अपने कजिन जाह्नवी और खुशी के साथ भी बहुत क्लोज हो गए हैं. आए दिन ये लोग साथ में सेलिब्रेशन करते हुए नजर आ ही जाते हैं.

इन फिल्मों के साथ नए साल में धमाल मचाएंगे संजय दत्त

क्रिसमस पर मलाइका ने पहनी इतनी महँगी जैकेट और सैंडल, कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे

आख़िरकार... मलाइका ने स्वीकार ही ली अर्जुन के साथ अफेयर की बात!

Related News