पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में संतुलन बनाना मुश्किल, अर्जुन कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है डायरेक्टर अनीस बज्मी के बारे में जो के अपनी अपकमिंग मूवी 'मुबारकां' के चलते आजकल ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म में हमे बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर के साथ में उनके भतीजे अर्जुन कपूर भी दिखाई देने वाले है.

तथा बता दे कि इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि ये कम्प्लीट फैमिली एंटरटेनर है. फिल्म में अर्जुन कपूर पंजाबी फैमिली से हैं और उनका डबल रोल है. एक का नाम करण तो दूसरे का चरण है, जो इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी से रोमांस करते नजर आते हैं. यह 28 जुलाई को रिलीज होगी.

सभी को चाचा भतीजे की इस चटपटी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. देखा जाए तो अपनी आगामी फिल्म मुबारकां की रिलीज का इंतजार कर रहे अर्जुन कपूर ने कहा है कि एक अभिनेता के तौर पर पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में संतुलन बनाना मुश्किल होता है. अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा, “जब आप कोई काम शुरू करते हैं तो आप बहुत कुछ करना चाहते हैं. आप जीवन में स्थिरता बनाने की कोशिश करते हैं जो कठिन है. आपकी पेशेवर जिंदगी आपकी प्राथमिकता होती है और इसके कारण आपका व्यक्तिगत जीवन प्रभावित होता है.”

 

अब हॉलीवुड फिल्म की निर्माता बनी प्रियंका

कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest

Related News