IMW First Song : सामने आया अर्जुन की फिल्म के पहले गाने का टीज़र

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' की रिलीज की तैयारी में लगे हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है जिसे दर्शकों ने बेहद ही पसंद आया है और इसमें अर्जुन का लुक और उनकी एक्टिंग बहुत ही जबरदस्त है. इसी के साथ बता दें, फिल्म रिलीज़ से पहले मेकर्स ने पहले गाने का टीज़र रिलीज़ किया है. 7 मई को मेकर्स ने पहले गाने 'अकेला' को रिलीज करने की घोषणा की है. बता दें अकेला गाने की रिलीज से पहले उसका टीजर सामने आया है. 

बता दें, गाने के टीजर में अर्जुन कपूर अकेले नजर आ रहे हैं, साथ ही काफी दुखी भी दिखाई दे रहे हैं. अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म के पहले गाने के टीजर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कम ही समय में इसे काफी सारे लाइक्स मिल चुके हैं. यहां देख सकते हैं इसके टीज़र की वीडियो.

सोशल मीडिया पर गाने को लेकर फैंस अपनी उत्साह जाहिर करते हुए कह रहे हैं कि बेसब्री से इंतजार है. अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म की कहानी भारत के ओसामा पर आधारित है, जिसे ढूढेंने के लिए 5 निहत्थे लोग निकल पड़ते हैं. ओसामा का कहना होता है कि मैं लोगो को नहीं मारता हूं, बल्कि उनकी आत्मा को दूसरे शरीर में भेजता हूं, और ऐसा गीता में लिखा हुआ है. फिल्म में आपको देखने को मिलेगा कि कैसे ये पांच लोग ओसामा को खोजने में कामयाब होते हैं, या फिर इनमें से कुछ लोग गायब हो जाते हैं. यानि फिल्म की कहानी बेहद ही जबरदस्त है को दर्शकों को जरूर अपनी ओर आकर्षित करेगी. 

इंडिया का मोस्ट वांटेड या इंडिया का पीएम, कौन मारेगा बाजी, अर्जुन-विवेक की टक्कर

सोशल मीडिया पर उड़ी अर्जुन की फिल्म की धज्जी, सामने आई बड़ी गलती

Related News