दिग्गज गायिका के अंतिम संस्कार में एरियाना ने पहना कुछ ऐसा, अब जमकर हो रही आलोचना

Sep 02 2018 08:45 PM

दिग्गज गायिका अरीथा फ्रैंकलिन के अंतिम संस्कार में छोटे कपड़े पहनकर प्रस्तुति देने के मामले में गायिका एरियाना ग्रांडे को ट्विटर यूजरों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 वर्षीय गायिका जिन्होंने अंतिम संस्कार में '(यू मेक मी फील लाइक) अ नैचुरल वुमन' जैसे दिल को छू लेने वाले गाने गाए है उन पर अरीथा की शोक सभा में काले रंग की मिनी ड्रेस पहनकर दिवंगत गायिका का अनादर करने का आरोप लगा है. इस मामले में सीएनएन की पूर्व कार्यकारी निर्माता टेनिशा टेलर बेल ने ट्विटर पर कहा, "एरियाना ग्रांडे ब्लैक चर्च में घुटनों से नीचे कपड़े पहनने का नियम नहीं जानती है"

यूजर्स उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. साथ ही इसे लेकर उनके कुछ प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं दी. साथ ही उनके एक प्रशंसक ने कहा, "एरियाना ग्रांडे अच्छी लगी, लेकिन साथ ही उनकी ड्रेस अनुचित थी. माफ करना." वहीं एक यूजर ने कहा किएरियाना ग्रांडे की पोनीटेल उनकी ड्रेस से ज्यादा लंबी थी. 

जबकि एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा कित उनकी ड्रेस अनुचित थी और अरीथा फ्रैंकलिन की शोक सभा के लिए वह उचित नहीं थी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अरीथा का शुक्रवार को वुडलॉन कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार किया गया था. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

एक बार फिर हॉटनेस से भरी नजर आईं किम कार्दर्शियन

जानिए कहां छुट्टियों का मजा ले रहे हैं प्रियंका-निक, तस्वीरें हुई वायरल

हॉलीवुड रैपर एमिनेम ने 'रैप' में भारत और महात्मा गांधी को किया याद

इस फिल्म में नहीं दिखाई देंगे एलेक बाल्डविन

 

Related News