हॉलीवुड रैपर एमिनेम ने 'रैप' में भारत और महात्मा गांधी को किया याद
हॉलीवुड रैपर एमिनेम ने 'रैप' में भारत और महात्मा गांधी को किया याद
Share:

हॉलीवुड रैपर एमिनेम ने आगामी फिल्म 'वेनम' के थीम गाने में भारत और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को याद किया है. बता दें कि इस फिल्म में ब्रिटिश अभिनेता टॉम हार्डी एडी ब्रॉक और एक तरह से वेनम के किरदार में हैं. ख़बरों की माने तो एमिनेम ने अपने एल्बम 'कैमिकाजी' में फिल्म के लिए एक नया गीत तैयार किया है. जहां उन्होंने गीत में महात्मा गांधी और भारत का जिक्र किया है.

एमिनेम, जिनका असली नाम मार्शल मैदर्स है, ने हाल ही में ट्विटर पर गीत का एक टीजर पोस्ट किया था, जहां उन्होंने गीत बोल के साथ 15 सेकेंड का वीडियो पोस्ट किया, "वेनम, नॉक, नॉक, लेट द इविल इन." इसके पृष्ठभूमि में जानवरों के गरजने की आवाजें आती हैं और एक शख्स तकलीफ में रो रहा होता है. 

भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का जिक्र उन्होंने गीत की इन पंक्तियों में किया है, "थ्रू द कार इनटू रिवर्स एट द इंडी, एंड अप क्रैशिंग..इनटू या, द बैक ऑफ इट-जस्ट मैन्गल्ड स्टील माई मस्टैंग एंड योर जीप रैंगलर ग्रिल..विद द फ्रंट स्मैश्ड, मच एज माई रीयर फेंडर, असैसिन..स्लिम बी अ कॉम्बिनेशन ऑफ एन एक्चुअल कैमिकाजी एंड गांधी. वहीं उन्होंने गीत में भारत का जिक्र इन पंक्तियों में किया, "ट्रैन्सलेशन, आई विल प्रोबेबली किल अस बोथ..व्हेन आई एंड अप बैक इन इंडिया. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

 

इस हॉलीवुड अभिनेत्री को पुलिस ने मारी गोली, मौत

डेमी रोज ने ब्लैक ड्रेस पहनकर इंटरनेट पर मचाई सनसनी

बिना ब्रा पहने बेधड़क पानी में मस्ती करती रही यह अभिनेत्री, तस्वीरों ने मचाया बवाल

इन्होने बताया जेनिफर एनिस्टन को स्वाभाविक एथलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -