क्या ट्रिस्टन और ख्लोए एक दुसरे से ले रहे हैं ब्रेक

कभी कभी कुछ अफवाहें सुनकर एक झटका सा लगता है लेकिन अगले ही पल हम यह सोच कर संभल जाते हैं कि यह महज एक अफवाह ही तो है. ख्लोए कार्दशियन और ट्रिस्टन थॉम्पसन का रोमांस अपने चरम पर देखा जा रहा था और ऐसा लग रहा था कि दोनों हमेशा के लिए एक हो जाएंगे लेकिन अब एक वेबसाइट की तरफ से यह खबर आ रही है कि ट्रिस्टन थॉम्पसन ने अपना करियर को अपने प्यार से ज्यादा तवज्जो देने का फैंसला लिया है इसलिए वो ख्लोए से दूरी बनाना चाहते हैं।

कुछ अंदरूनी सूत्रों ने इस वेबसाइट को जानकारी दी है कि बास्केट बॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन ने अपनी गर्लफ्रेंड ख्लोए से पुछा कि क्या वो दोनों कुछ वक्त के लिए एक दुसरे से ब्रेक ले सकते हैं ताकि साल के इस महत्वपूर्ण वक्त में वो सारा ध्यान अपने गेम पर लगा सकें। लेकिन वेबसाइट के अनुसार यह पूरी कहानी नहीं है.

वेबसाइट के अनुसार ट्रिस्टन अपने बेटे प्रिंस की माँ से फिर से काफी अच्छा रिलेशन विकसित कर चुके हैं. प्रिंस के पैदा होने से पहले ही ये दोनों अलग हो चुके थे और उस वक्त ट्रिस्टन ख्लोए कार्दशियन से डेट कर रहे थे लेकिन अब इस वेबसाइट के अनुसार जॉर्डन और ट्रिस्टन अपने बीच के विवादों को दूर करने की कोशिश में लगे हैं. ख्लोए को प्यार में बहुत बार धोखा मिल चूका है और वो अब किसी और औरत के लिए कोई उन्हें छोड़ कर चला जाये यह वो डिसर्व नहीं करती हैं. आशा करते हैं की अगर ब्रेक लेने की अफवाह सच भी हो तो ट्रिस्टन अपना सीजन खत्म कर के फिर से ख्लोए के पास लौट आएं.

क्या है जीजा स्कॉट डिसिक और साली ख्लोए कार्दशियन के बीच रिश्ता

फोटोशूट में नजर आया कैलोई कार्दशियन का हॉट लुक

Khloe kardashian ने ES मैगज़ीन के लिए करवाया हॉट फोटोशूट

Related News