अर्चना पूरण सिंह ने शेयर किया कपिल शर्मा और चंदू का डांस वीडियो

लॉकडाउन की वजह से सब कुछ बंद होने के कारण सीरियल के नए एपिसोड की शूटिंग नहीं हो पा रही है। इसी की चलते टीवी पर कई पुराने शो को फिर से शुरू किया गया है। वहीं कुछ सीरियल के रिपीट-टेलीकास्‍ट ही लोगों को देखने पड़ रहे हैं। वहीं ऐसे में दर्शक नए अपने फेवरेट शो के नए एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कॉमेडी डोज को पूरा करने वाला 'द कपिल शर्मा' के भी पुराने एपिसोड दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं। इसके साथ ही इसी बीच कपिल शर्मा और चंदू चाय वाला यानी चंदन प्रभाकर एक अनसीन वीडियो सामने आया है। वहीं उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर वायरल हो रहा वीडियो शो की जज यानी अर्चना पूरण सिंह ने शेयर किया है। इस वीडियो को अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम पर साझा किया है।

इसके साथ ही  वीडियो में कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर साथ में नचते हुए दिख रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में कॉमेडियन कीकू शारदा की भी झलक देखने को मिल रही है। वहीं विडियो में कपिल और चंदन एक कोने में खड़े होकर आपस में बात कर रहे थे कि तभी अर्चना पूरण सिंह का कैमरा उनकी तरफ घूम जाता है। ये देखते ही कपिल और चंदन 'तेनू काला चश्‍मा जचदा ए' गाने पर नाचने लगते हैं।इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना पूरण सिहं ने कैप्शन में लिखा, 'ये द कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरा होने का जश्‍न है, हम गले लग रहे हैं एक दूसरे के बिंदास, नाच रहे हैं। जब हम अपने अगले 100वें एपिसोड पूरे करेंगे तो शायद हम मास्‍क पहनकर करेंगे। मैं उसके लिए तैयार हूं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पूरी दुनिया को जश्‍न मनाने की जरूरत है, भले ही मास्‍क पहनकर मनाना पड़े। वहीं मुझे घर पर काफी मजा आ रहा है और कोई शिकायत नहीं है। परन्तु लोगों को सामान्‍य महसूस करने के लिए काम पर जाना जरूरी है। कई लोग घर पर इतने लंबे समय तक बैठकर डिप्रैस हो गए हैं। इसके साथ ही उम्‍मीद करते हैं कि सब कुछ अभी नहीं तो देर से ही सही लेकिन सामान्‍य हो जाए। परन्तु बिलकुल, अपने क्रू मैंबरों और सभी कर्मचारियों को सुरक्षित रखना हमारा सबसे पहला कर्तव्‍य होना चाहिए।'इसके अलावा अर्चना पूरण सिंह ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह कपिल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। यही नहीं उन्होंने शो की जान यानी चिंकी-मिंकी का भी एक वीडियो शेयर किया है। वहीं इस वीडियो में दोनों जुड़वा बहनें जमकर डांस और एंजॉय करती दिख रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के दादा का हुआ निधन

Honor Vision X1 स्मार्ट टीवी हुई लॉन्च, जानें कीमत

टीवी के सबसे बड़े 10 विवाद, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

Related News