यहां जूनियर इंजीनियर समेत कई पदों पर हो रही है भर्ती, जल्द करें आवेदन

असम लोक सेवा आयोग ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल जूनियर प्रवर्तन निरीक्षक के पोस्ट पर वेकेंसी निकाली हैं। इसके तहत जल संसाधन विभाग में 87 जूनियर इंजीनियर के पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके साथ-साथ प्रवर्तन निरीक्षक के 05 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स आयोग की आधिकारिक वेबसाइट http://apsc.nic.in/ पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां:  ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की दिनांक- 17 दिसंबर, 2020 ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम दिनांक- 18 जनवरी, 2021

पदों का विवरण:  जूनियर इंजीनियर सिविल- 87 प्रर्वतन निरीक्षक- 05

शैक्षणिक योग्यता:  असम लोक सेवा आयोग की तरफ से निकाली भर्तियां के लिए कैंडिडेट्स को सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से डिग्री, कला / विज्ञान या वाणिज्य तथा 3 (तीन) वर्ष और सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा पाठ्यक्रम होना चहिए। Enforcement इंस्पेक्टर की पोस्ट पर ऑनलाइन अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से आर्ट्स, साइंस तथा कॉर्मस में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इसके अतिरिक्त ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अतिरिक्त संबंधित फील्ड की शैक्षणिक योग्यता चेक करने के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक नोटिफिकेशन को पढ़ना चाहिए।

ऐसे करें आवेदन:  इन पदों पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को -https://apscrecruitment.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। इसके पश्चात् पंजीकृत हेयर लिंक पर क्लिक करना होगा। तत्पश्चात, लास्ट डैट फॉर सबमिशन लिंक पर क्लिक करना होगा।

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर ने इन पदों पर निकाली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

यहाँ निकली जूनियर असिस्टेंट और स्टेनोग्राफर के पदों पर बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

40% भारतीय पेशेवरों को अगले साल नई नौकरियां बढ़ने की है उम्मीद: लिंक्डइन

Related News