40% भारतीय पेशेवरों को अगले साल नई नौकरियां बढ़ने की है उम्मीद: लिंक्डइन

कोरोनावायरस ने अर्थव्यवस्था को काफी हद तक प्रभावित किया है। महामारी के कारण बड़ी संख्या में कर्मचारियों की नौकरी चली गई। संकट के बावजूद लोगों को बेहतर भविष्य की उम्मीद है। 40 फीसदी होगी लिंक्डइन की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय प्रोफेशनल्स को नई नौकरियों की संख्या में बढ़ोतरी की उम्मीद है और 50 प्रोफेशनल्स को उम्मीद है कि उनकी कंपनियां अगले छह महीनों में बेहतर करेंगे, 2021 में जा रहे लिंक्डइन की एक नई रिपोर्ट है।

लिंक्डइन की साल के अंत की रिपोर्ट के अनुसार, भारत अनिश्चितता की स्थिति में सतर्क रूप से आशावादी और लचीला बना हुआ है, और अप्रैल से नवंबर तक समग्र आत्मविश्वास स्कोर +50 और +57 के बीच स्थिर रहा। 10 पेशेवरों में नौ पिछले साल की तुलना में साल के अंत में छुट्टियों के मौसम के दौरान काम करने में बराबर या अधिक समय खर्च करेंगे। 57 फीसदी पेशेवरों का कहना है कि वे आगे सीखने में ऑनलाइन अपना समय व्यतीत करेंगे।

लिंक्डइन के आंकड़ों के अनुसार, जनवरी और फरवरी के पूर्व-महामारी महीनों की तुलना में अप्रैल से दिसंबर 2020 तक लिंक्डइन लर्निंग पर मासिक सीखने के घंटे की औसत संख्या तीन गुना बढ़ गई। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि नवंबर 2020 तक, 4 में से 5 या 78 प्रतिशत बेरोजगार पेशेवरों को तनाव महसूस होता है, और 3 या 32 प्रतिशत भारतीयों में से केवल 1 को अपने आय में वृद्धि की उम्मीद है, नए साल में बढ़ रहा है।

6,000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Redmi 9 Power

एंड्रॉइड फोन में विस्तारित अपडेट लाने के लिए गूगल और क्वालकॉम हुए एक

Covaxin का ट्रायल सफल, नहीं दिखा कोई साइड इफेक्ट, जल्द शुरू हो सकता है टीकाकरण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -