40 हजार रु की यह घड़ी भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध

दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी एप्पल ने पिछले दिनों अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक दमदार घड़ी पेश की थे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस घड़ी का नाम Nike+ है, यह Nike+ सीरीज की घड़ी है. यह घड़ी काफी शानदार बताई जा रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे पिछले दिनों 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एप्पल ने ऑस्ट्रेलिया, अमरीका और एशिया के कई हिस्सों और अन्य देशों में अपनी Nike+ सीरीज 4 लांच की थी. इसके बाद भारत में इसे लांच किया था, जहां अब खबरें है कि इसके बिक्री कंपनी ने हिंदुस्तान में शुरू कर दी है. इस वॉच के स्पोर्ट वेरिएंट में बड़ी स्क्रीन, पतली बॉडी, ईसीजी रीडर जैसे फीचर शामिल हैं. अमरीका में इसकी कीमत 399 और 499 डॉलर के बीच है, हालांकि अभी यह केवल चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए ही उपल्बध है. 

वहीं प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "घड़ियों के शुरुआती ऑर्डर्स को पहले ही ग्राहकों तक पहुंचा दिया गया है. यह सीमित संख्या में स्टोरों पर उपलब्ध हैं. खबरें मिली है कि यह नई वॉच स्पोर्टस 40 एमएम और 44 एमएम आकार में बैंड वेरिएंट के साथ चार विकल्पों में मौजूद है. इसमें सेल्यूलर और वाई-फाई प्लस जीपीएस मॉडल का विकल्प भी है. भारत में इसकी कीमत 40,900 रुपए है. 

यह भी पढ़ें...

 

दिवाली 2018 का ऑफर नए साल 2019 तक धूम, बाजार में मची उथल-पुथल

सेलिब्रिटी की तरह इंस्टा पर चाहिए यह खास टिक, तो सब काम छोड़कर अपनाएं यह ट्रिक...

फ्लिपकार्ट सेल : महाछूट के साथ बिक रहा Honor 9 Lite, 2,000 रूपये तक...

Related News