दिवाली 2018 का ऑफर नए साल 2019 तक धूम, बाजार में मची उथल-पुथल
दिवाली 2018 का ऑफर नए साल 2019 तक धूम, बाजार में मची उथल-पुथल
Share:

टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो कंपनी को चुनौती देने के लिए एक बार फिर से वोडाफोन द्वारा अपना तगड़ा और नया ऑफर भारतीय बाज़ार में पेश किया गया है. वोडाफोन कंपनी द्वारा इस नए ऑफर में प्रतिदिन 3GB इन्टरनेट डाटा दिया जाएगा तथा इस ऑफर की वैद्यता 84 दिनों के लिए रहेगी. आइये जानते हैं इसके बारे में विस्तार से...
 
इस ऑफर में है ग्राहकों को 84 दिनों के लिए 252GB का इन्टरनेट डाटा उपलब्ध करवाया जा रहा हैं. वहीं इस बेहतरीन ऑफर की तुलना जियो के 299 रुपए वाले ऑफर से भी हो रही है. जियो के इस ऑफर में जियो ग्राहकों को प्रतिदिन 3GB डाटा उपलब्ध करवाया जाता है, लेकिन इस ऑफर की वैलिडिटी 28 दिनों की ही हैं. वहीं अगर 299 के हिसाब से 84 दिनों का हिसाब लगाया जाए तो कुल मिलाकर 897 रुपए बनते हैं. वहीं अगर वोडाफोन के इस नए प्लान की बात की जाए तो वोडाफोन द्वारा इस ऑफर की कीमत सिर्फ टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो कंपनी को चुनौती देने के लिए एक बार फिर से वोडाफोन द्वारा अपना तगड़ा और नया ऑफर भारतीय बाज़ार में पेश किया गया है. वोडाफोन कंपनी द्वारा इस नए ऑफर में प्रतिदिन 3GB इन्टरनेट डाटा दिया जाएगा तथा इस ऑफर की वैद्यता 84 दिनों के लिए रहेगी. आइये जानते हैं इसके बारे में विस्तार से...
 
इस ऑफर में है ग्राहकों को 84 दिनों के लिए 252GB का इन्टरनेट डाटा उपलब्ध करवाया जा रहा हैं. वहीं इस बेहतरीन ऑफर की तुलना जियो के 299 रुपए वाले ऑफर से भी हो रही है. जियो के इस ऑफर में जियो ग्राहकों को प्रतिदिन 3GB डाटा उपलब्ध करवाया जाता है, लेकिन इस ऑफर की वैलिडिटी 28 दिनों की ही हैं. वहीं अगर 299 के हिसाब से 84 दिनों का हिसाब लगाया जाए तो कुल मिलाकर 897 रुपए बनते हैं. वहीं अगर वोडाफोन के इस नए प्लान की बात की जाए तो वोडाफोन द्वारा इस ऑफर की कीमत सिर्फ 569 रूपए है.
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार हुआ है कि वोडाफोन कंपनी ने जियो से पहले मार्केट में तहलका मचा दिया है, क्योंकि इस ऑफर में 84 दिनों की वैद्यता के साथ ही प्रतिदिन 3GB डाटा भी मिलेगा. इसके साथ ही प्लान में वोडाफोन उपभोक्ताओं को 84 दिनों के लिए लोकल तथा एसटीडी वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी बिल्कुल मुफ्त में दी हैं. रूपए है.
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार हुआ है कि वोडाफोन कंपनी ने जियो से पहले मार्केट में तहलका मचा दिया है, क्योंकि इस ऑफर में 84 दिनों की वैद्यता के साथ ही प्रतिदिन 3GB डाटा भी मिलेगा. इसके साथ ही प्लान में वोडाफोन उपभोक्ताओं को 84 दिनों के लिए लोकल तथा एसटीडी वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी बिल्कुल मुफ्त में दी हैं. 

यह भी पढ़ें...

Twitter को करारा झटका, खोई यह बड़ी चीज, पाने में लगता है महीनों का समय

बड़ी खबर, लॉन्चिंग से ठीक पहले ONELPUS 6T के धाकड़ फीचर्स का हुआ खुलासा

दिसंबर से पहले हिंदुस्तान में यह कारनामा करेंगी Realme

फ्लिपकार्ट सेल : महाछूट के साथ बिक रहा Honor 9 Lite, 2,000 रूपये तक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -