विराट नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ वेलेंटाइन डे मनाएंगी अनुष्का

साल 2017 दिसंबर में विरूष्का की वेडिंग सबसे ज्यादा चर्चाओं में रही थी. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का शादी के बाद इस बार पहला वेलेंटाइन डे डे है, लेकिन ऐसी खबरे सुनने में आ रही है कि इस बार अनुष्का अपना फर्स्ट वेलेंटाइन डे डे विराट के साथ नहीं बल्कि किसी और ही इंसान के साथ सेलिब्रेट करने वाली है. इस बार अनुष्का विराट नहीं बल्कि वरुण धवन के साथ वेलेंटाइन डे डे सेलिब्रेट करेंगी.

सूत्रों की माने तो वेलेंटाइन डे डे के मौके पर अनुष्का की अपकमिंग फिल्म सुई-धागा की शूटिंग शुरू होने वाली है. और इस फिल्म में अनुष्का के साथ वरुण धवन नजर आएंगे इसलिए इस बार अनुष्का वरुण के साथ वेलेंटाइन डे डे सेलिब्रेट करेंगी. कुछ दिन पहले ही अनुष्का ने एक फोटो भी शेयर किया था जिसमे वो अपनी आने फिल्म के लिए हाथो में सुई-धागा लेकर कड़ाई कर करना सीख रही है. और इसके लिए उन्होंने वर्कशॉप में जाना भी शुरू कर दिया है.

आपको बता दे फिल्म सुई धागा के डायरेक्टर शरत कटारिया है. और इस फिल्म के प्रोडूसर आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा है. इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसमे दो लोग अपनी मेहनत के बलबूते पर जीवन में कुछ करके आगे बढ़ना चाहते है. फिल्म सुई धागा इसी साल 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है.

शादी के बाद इस व्यक्ति से ढेर सारे बच्चे चाहती है प्रियंका चोपड़ा

इस एक तस्वीर में है रैम्प मॉडल से रानी पद्मावती बनने तक का सफर

Daas से dev की कहानी है दासदेव, देखिये पहला पोस्टर

 

Related News