अनुष्का शर्मा के इस बेहद खूबसूरत लुक पर लोग हुए फ़िदा

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन और बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी चल रही है. उनकी ये फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज़ हो चुकी हैं लेकिन फिर भी अनुष्का अब भी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इसी बीच अनुष्का ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया हैं जिसमे अनुष्का का कातिलाना अंदाज़ नजर आया हैं.

आपको बता दें हर रोज अनुष्का प्रमोशनल इवेंट में शरीक होने के लिए नए-नए लुक अपनाती है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो लुक केरी किया हैं उसे देखकर तो हर कोई विराट की पत्नी का दीवाना हो गया है. हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमे वो वाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं.

आपको बता दें अनुष्का अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. अनुष्का हर थोड़े दिन में फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसके बाद उनकी चर्चाएं होना शुरू हो जाती हैं. इस वाइट ड्रेस में अनुष्का ने सेक्सी पोज़ दिए हैं और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हर कही उनकी फोटोज आग की तरह वायरल हो रही हैं. वहीं उनकी फिल्म की बात करे तो कुछ लोगों ने तो फिल्म को अच्छा कहा है वहीं कुछ क्रिटिक्स ने फिल्म को ख़राब बता दिया है. लेकिन ये बॉक्सऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं.

पत्नी अनुष्का की भी तारीफ नहीं कर सकते हैं विराट कोहली, ये है वजह

Zero : चुनौती भरा था आफिया का किरदार, कई मुश्किलें आयी अनुष्का के सामने

Video : Zero देखने के बाद नोबेल विजेता मलाला ने शाहरुख़ के लिए कही ये बात

Related News