इसने दिखाया अनुष्का को एटीट्यूड, फिर भी दिखी हंसती हुई

अनुष्का शर्मा आजकल अपनी फिल्म 'सुई धागा' में व्यस्त चल रही हैं जिसकी शूटिंग भोपाल में चल रही है. इसकी शूटिंग से जुडी तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं. ऐसे ही हाल ही में अनुष्का ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें कोई उन्हें एटीट्यूट बता रहा है. जी हाँ, आइये बताते हैं कौन है जो अनुष्का को एटीट्यूड दिखा रहा है. 

दरअसल, बीते दिन अनुष्का ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक घोड़े के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं अनुष्का काफी खुश हैं लेकिन घोड़ा है कि उन्हें देख भी नहीं रहा है. उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया Look at that attitude ! Uff ! अनुष्का की इस फोटो को लाखों देख चुके हैं जो हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं.

इसके अलावा आपको बता दें, अनुष्का शर्मा सुई-धागा की फिल्म वरुण धवन के साथ के नज़र आने वाली हैं जिसमे दोनों का ही देसी अवतार देखने को मिल रहा है. इसके सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिनमें अनुष्का का देसी लुक देखने को मिला है. बताया गया है इस फिल्म के लिए दोनी काफी मेहनत कर रहे हैं. इतना ही नहीं वरुण ने अपने एक शूट के लिए करीब 10 घंटे तक साइकल चलाई है.

ब फिल्म पर इतनी मेहनत हो रही है तो यक़ीनन फिल्म भी कमाल ही करेगी. बता दें, फिल्म की शूटिंग भोपाल में चल रही हैं. इसके अलावा विराट और अनुष्का अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और कुछ समय पहले भी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी. तो चलिए दिखा देते हैं अनुष्का की ये तस्वीर.

तलाक के 4 साल बाद एक साथ हॉलिडे पर जाएंगे ऋतिक और सुजैन

ABCD 3 : रेमो डिसूज़ा की इस फिल्म में साथ दिखेंगे वरुण-कैटरीना

सलमान की ये अभिनेत्री जूझ रही गंभीर बीमारी से, इलाज के भी पैसे नहीं

Related News