सलमान की ये अभिनेत्री जूझ रही गंभीर बीमारी से, इलाज के भी पैसे नहीं
सलमान की ये अभिनेत्री जूझ रही गंभीर बीमारी से, इलाज के भी पैसे नहीं
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान के साथ फिल्म वीरगति में नजर आने वाली अभिनेत्री पूजा डडवाल इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. पूजा को टीबी और फेफड़ों से सम्बंधित गंभीर बीमारी हैं. पूजा की आर्थिक स्थिति बहुत ख़राब हैं और उनके पास खुद का इलाज तक करवाने के पैसे नहीं हैं. पिछले 15 दिनों पूजा शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती होकर अपनी बीमारी का इलाज करवा रही हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूजा ने बताया कि, उन्हें 6 महीने पहले पता चला की उन्हें टीबी जैसी गंभीर बीमारी हो गई है. पूजा ने बताया कि उन्होंने मदद के लिए सलमान खान से सम्पर्क करने की कोशिश की थी लेकिन अभी तक कोई बात नहीं हो पाई है. पूजा ने ये आशा भी जताई हैं कि अगर सलमान उनका वीडियो देख लेंगे तो शायद वो उनकी कुछ मदद कर देंगे.

पूजा ने अपनी हालत के बारे में बताते हुए कहा कि, 'मैं पिछले 15 दिनों से इस अस्पताल में भर्ती हूं. मैं गोवा में पिछले काफी सालों से कसीनो मैनेज करती थी. मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं, चाय पीने तक के लिए मैं दूसरों पर निर्भर हूं.'

पूजा ने बताया कि उनके पति और घरवालों ने उनकी बीमारी की वजह से अकेला ही छोड़ दिया. अब उनके पास इलाज के पैसे नहीं हैं जिसके कारण उनकी बीमारी और ज्यादा बढ़ती जा रही हैं और हालत भी कमजोर होती जा रही हैं. आपको बता दे पूजा ने 'वीरगति' के अलावा 'हिन्दुस्तान' और 'सिन्दूर की सौगंध' जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं.

Race 3 : सलमान के शानदार लुक के साथ सामने आया नया पोस्टर

इस फिल्म से वापसी कर रही हैं रंगीला गर्ल

आखिर क्यों फिल्मों से दूर रहीं बिग बी की बेटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -