Pari Poster : चुड़ैलों के बिच फंसी दिखी अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'परी : नॉट ए फेयरी टेल' के लिए हर कोई बेक़रार है. ये एक हॉरर फिल्म हैं जिसका टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया है और टीज़र में अनुष्का का लुक देखकर हर कोई हैरान हैं. इसके बाद हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका एक और पोस्टर पोस्ट किया है और इस पोस्टर में भी अनुष्का कुछ कम डरावनी नहीं लग रही हैं. जैसा कि पहले पोस्टर और टीज़र में दिखाया गया है अनुष्का का लुक उससे भी कहीं डरावना है ये नया लुक.

जी हाँ, इस पोस्टर को पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा, Here’s something more haunting than your #MondayBlues. #PariTrailerOnFeb15 @paramspeak @OfficialCSFilms @kriarj @poojafilms @KytaProductions . साथ ही इस पोस्टर में आप देख सकते हैं अनुष्का शर्मा जो डरी और सहमी बैठी हैं वहीँ उनके आस पास कुछ चुड़ैल खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं जिसे देखकर आपके भी पसीने छूटने लग जायेंगे.इस कैप्शन में अनुष्का ने बताया है परी का ट्रेलर 15 फरवरी को लांच किया जायेगा.

लेकिन इसके पहले आप इस पोस्टर में जरूर देख सकते हैं अनुष्का का ये भयानक लुक जो आपको डराने के लिए काफी है. इस फिल्म के बारे में बता दे, फिल्म को अनुष्का शर्मा खुद प्रोड्यूस कर रही हैं और बतौर प्रोड्यूसर ये इनकी तीसरी फिल्म है. इस फिल्म के लिए फ़िलहाल इंतज़ार करना होगा क्योकि ये फिल्म अगले महीने 2 मर्च 2018 को रिलीज़ कर दी जाएगी. फ़िलहाल देखिये परी का ये नया और भयानक लुक.

तापसी की भर भर के तारीफ़ कर रहें है साकिब, कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं

एकता कपूर को मिला उनका वैलेंटाइन, शेयर की फोटो

सिल्क के एड में नजर आई ये लड़की कर रहीं है बॉलीवुड में एंट्री

Related News