बद्री को पटकथा लगी रसमलाई...एक नंबर भाई

बॉलीवुड के हमारे बद्रीनाथ बोले तो हमारे चुलबुले अभिनेता वरुण धवन जो के एक बार फिर से अपना चुलबुला रूप लेकर आने वाले है जी हां हम बात कर रहे है उनकी आगामी फिल्म जुड़वाँ2 के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में चल रही है. साथ ही साथ वरुण धवन जल्द ही अनुष्का शर्मा संग भी एक फिल्म में हमे नजर आने वाले है फिल्म का नाम भी है 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' जिसके लिए हमारे वरुण धवन काफी एक्साइटेड है. इससे पहले उनकी फिल्म जुड़वाँ2 का सभी को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में हमे वरुण धवन जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू संग नजर आने वाले है.

फिल्म के लिए वरुण को काफी उम्मीदे बंधी हुई है. अब थोड़ी बात कर ली जाए उनकी फिल्म सुई धागा के बारे में तो जनाब बता देवे की जल्द ही वरुण धवन व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पहली बार यश राज फिल्म्स की नई फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ में साथ काम करेंगे. ‘दम लगा के हईशा’ का डायरेक्शन करने वाले शरत कटारिया इस फिल्म का निर्देशन करेंगे.

वहीं, मनीष शर्मा इसफिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. धवन ने बताया, ‘गांधीजी से लेकर मोदीजी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) तक मेड इन इंडिया के मंत्र का समर्थन करते हैं. ‘सुई धागा’ के साथ हम करोड़ो लोगों तक यह संदेश पहुंचाएंगे.’ उन्होंने कहा, ‘मुझे इस फिल्म की पटकथा पसंद आई और मैं वाईआरएफ के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं. 

ढिंचैक पूजा के 'दारू-दारू' पर पाकिस्तान टल्ली....

बिना कपड़ों के रणबीर-कैटरीना को देख भाई देख...

 

Related News